बच्चे की ऐसी ड्राइंग देखकर डरे टीचर, तुरंत बुलाई इमरजेंसी मीटिंग

हाल ही में एक छोटे बच्चे ने स्कूल में कुछ ऐसा किया जो उसके शिक्षकों की समझ से परे था। ऐसे में टीचर घबरा गए और उन्होंने बच्चे के माता-पिता की....

हाल ही में एक छोटे बच्चे ने स्कूल में कुछ ऐसा किया जो उसके शिक्षकों की समझ से परे था। ऐसे में टीचर घबरा गए और उन्होंने बच्चे के माता-पिता की आपात बैठक बुलाई। दरअसल पूरा मामला बच्चे की बनाई एक ड्राइंग को लेकर था।

फेसबुक पर की गई पोस्ट में एक शख्स ने बताया कि- हमारा 6 साल का बच्चा स्कूल से लौटा और हमें एक नोट दिया। उस नोट में लिखा था कि टीचर ने मुझे और मेरी पत्नी को फौरन बुलाया है। मैंने अपने बेटे से पूछा – क्या तुम्हें कुछ पता है कि यह बैठक किस बारे में है? तो मेरे बेटे ने कहा कि टीचर को मेरी ड्राइंग पसंद नहीं आई। अगले दिन जब हम स्कूल पहुंचे तो टीचर ने हमें हमारे बेटे की ड्राइंग दिखाई और कहा- मैंने तुम्हारे बच्चे को फैमिली फोटो बनाने को कहा था और उसने बनाया है, क्या तुम समझाओगे?

पोस्ट में शख्स ने आगे लिखा- इस पर मेरी पत्नी ने कहा- इसमें क्या समझाऊं। यह हमारे परिवार की छुट्टी से एक चित्र है जब हम बहामास में स्नॉर्कलिंग गए थे। तभी टीचर को फोटो ठीक से समझ में आ गया।

दरअसल स्नॉर्कलिंग की इस फोटो को एक नजर में देखने पर ऐसा लग रहा है मानो परिवार के हर शख्स के गले में कोई फंदा लटका हुआ है, जो बेहद परेशान करने वाला और डरावना है। तभी शिक्षक डर गए और उन्होंने बच्चे के माता-पिता को मिलने के लिए बुलाया। अब इस फेसबुक पोस्ट के कमेंट सेक्शन में पूरी कहानी को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।

इस पर एक शख्स ने कमेंट में लिखा है कि- टीचर की इतनी तेज कार्रवाई से जान बच सकती है। दूसरे ने लिखा- क्या बकवास है, एक ड्राइंग पर इतना ड्रामा करने की क्या जरूरत थी। एक शख्स ने लिखा- ये कैसी टीचर है, एक बच्चे की मासूम ड्राइंग पर इमरजेंसी मीटिंग की क्या जरूरत थी? कई बच्चे सदमे में हैं लेकिन ऐसा लगता है कि ये टीचर इस बच्चे को ठीक से नहीं जानती थीं। इसी तरह कई लोगों ने अपना पक्ष रखा।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button