शहनाज़ ने सलमान खान को किया किस लगाया गले, खूब लुटाया प्यार

सलमान खान की बहन अर्पिता और आयुष शर्मा ने एक धमाकेदार ईट की पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें बॉलीवुड के कई सारे सितारों ने उस पार्टी में दिखे ऐसे में इस दौरान हर किसी कि नजर बिग बॉस 13 की मशहूर कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पर जाकर आकर रुक गई।

बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान की बहन अर्पिता और आयुष शर्मा ने एक धमाकेदार ईद की पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें बॉलीवुड के कई सारे सितारों ने उस पार्टी में दिखे ऐसे में इस दौरान हर किसी कि नजर बिग बॉस 13 की मशहूर कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पर जाकर आकर रुक गई। बता दें कि ईद से पहले ही शहनाज के हिस्से में एक बड़ा प्रोजेक्ट आया है और उनकी झोली में सलमान खान की नई फिल्म आ चुकी है। ऐसे में शहनाज़ अर्पिता खान और आयुष शर्मा की ईद पार्टी में पहुंचीं जहां सलमान भी मौजूद थे।

शहनाज़ जब सलमान से मिलीं तो दोनों के क्यूट मोमेंट्स सामने आए. शहनाज गिल और सलमान खान के दो नए वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा में है , जिसमें दोनों एक दूसरे कि केयर करते हुए दिख रहे हैं और शहनाज़ ने लुटाया सलमान पर प्यार कभी किस करके तो कभी गले लगाकर

शहनाज़ अर्पिता खान और आयुष शर्मा की ईद पार्टी में पहुंचीं थी, ऐसे में जब वो जानें लगी तो खुद सलमान खान उन्हें कार तक छोड़ने आए थे. इस दौरान दोनों कैमरे के सामने खुब हंसते हुए नजर आए और साथ ही जब कार तक जानें कि बात हुई तो खुद शहनाज़ सलमान का हाथ पकड़कर उन्हें अपनी कार तक ले गईं और कहा चलो मुझे ड्रॉप करके आओ।

दूसरे वीडियो में वह मीडिया फोटोग्राफर्स को देखते ही कहती हैं कि देखो सभी लोग सलमान सर मुझे छोड़ने आए हैं, इस दौरान सलमान के शहनाज गले लगाती हैं और करती हैं। लोग उनके क्यूट अंदाज को देखते ही कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। दोनों के इन क्यूट मोमेंट्स का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button