इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने किए बड़े खुलासे !

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच की घटनाएं बहुत आम हैं। कास्टिंग काउच को लेकर बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने अपना अनुभव साझा किया....

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच की घटनाएं बहुत आम हैं। कास्टिंग काउच को लेकर बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने अपना अनुभव साझा किया है। अब टीवी एक्ट्रेस कौशिकी राठौड़ ने अपने एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच का अपना अनुभव शेयर किया है।

एक इंटरव्यू में कौशिकी राठौड़ ने बताया कि जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी तो उन्हें डायरेक्टर्स से अजीबोगरीब डिमांड मिलती थी। उन्होंने कहा, ‘इंडस्ट्री बहुत बदल गई है, लेकिन एक चीज है जो आज तक नहीं बदली है। यानी काम के बदले एहसान मांग रहे हैं। मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। जब मैंने ऑडिशन देना शुरू किया तो मुझे साउथ में एक प्रोजेक्ट मिला हैं।

कौशिकी राठौर ने आगे कहा कि अनुबंध के समय तक सब कुछ पक्का था। उन्होंने कहा, “जब मुझे अनुबंध दिया गया था, तो उसमें कुछ शर्तें रखी गई थीं। कुछ बातों में समझौता करने को कहा गया। मैंने ऐसी बातों के बारे में सिर्फ सुना था, लेकिन जब ये बात मेरे साथ हुई तो मैं पूरी तरह से हिल गया था। मैंने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया, लेकिन उसने मुझे जो बताया उसने मेरे मानसिक स्वास्थ्य को नुकसान पहुँचाया।

इस घटना के बाद भी मुझे लगता है कि हर कोई ऐसा नहीं होता। हमें केवल अच्छे और बुरे लोगों की पहचान करनी है। लोगों को समझना होगा कि समझौता करना सही नहीं है। टैलेंट है तो काम मिलेगा। इसे तुमसे कोई नहीं छीन सकता।”

कौशिकी राठौड़ अपने वजन कम करने की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। तीन महीने में उन्होंने 15 किलो वजन कम किया था। फूडी होने के बाद भी कौशिकी राठौड़ ने एक्सरसाइज और डाइट के जरिए अपने फिगर को मेंटेन रखा। उनका ट्रांसफॉर्मेशन वाकई हैरान करने वाला था। टीवी सीरियल ‘कृष्णा चली लंदन’, ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी’ और ‘कहानी 9 मंथ्स की’ से मशहूर हुईं कौशिकी राठौड़ जल्द ही ‘दुर्गा और चारू’ में नेगेटिव रोल में नजर आएंगी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button