Gujrat Politics: पंजाब के बाद अब गुजरात पर केजरीवाल की नज़र, जनता से किये कई बड़े वादे !

इस साल के अंत में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसके लिए आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूचि जारी कर दी है।

इस साल के अंत में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसके लिए आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूचि जारी कर दी है। दिल्ली और पंजाब की सत्ता हासिल करने के बाद गुजरात में पूरा जोर लगा रही आम आदमी पार्टी ने 10 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है।

AAP ने 10 उम्मीदवार मैदान मे उतरे !

जिस तरह आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में अपनी बागडोर युवाओं को सौंपकर सत्ता पर कब्जा जमाया था उसी प्रकार AAP ने गुजरात में भी उम्मीदवारों का चयन किया हैं। आम आदमी पार्टी के यह 10 उम्मीदवार सबसे युवा हैं, जो कांग्रेस और बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं। AAP के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने उम्मीदवारों की घोसन करते हुए कहा कि ऐसा पहली बार हो रहा है जब किसी पार्टी ने गुजरात विधानसभा चुनाव से 4 महीने पहले ही उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। उन्होंने आगे कहा कि गुजरात की जनता जिस मजबूत विकल्प का इतंजार कर रही थी, वह अब मौजूद है।

Related Articles

जानिए किसको कहां से मिल टिकट ?

आम आदमी पार्टी ने सोमनाथ से जगमल वाला, बेछराजी विस सीट से सागर राबरी, राजकोट साउथ से शिवलाल बरासिया, गरियाधर से सुधीर वघानी, बरडोली से राजेंद्र सोलंकी और नरोदा से ओमप्रकाश तिवारी को मैदान मे उतार है। वहीं, भीमाभाई चौधरी को देवधर, वाशराम सगाथिया को राजकोट ग्रामीण और राम धाधुक को कामरेज विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिया गया है।

फ्री बिजली और रोजगार का किया वादा !

गुजरात मे आगामी चुनाव को लेकर अरविंद केजरीवाल गुजरात पहुंचे। केजरिवल ने गुजरात की जनता से फ्री बिजली और रोजगार पर गारंटी का ऐलान किया। केजरीवाल ने कहा जैसे ही हमारी सरकार बनेगी, हर सभी को 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे और 21 दिसम्बर तक के सभी पुराने बिजली बिल माफ किये जाएंगे। उन्होंने 5 साल में गुजरात के सारे बेरोजगारों को रोजगार देने का भी दावा किया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button