Madhya Pradesh: MP गवर्नर ने मंच से लगवाए धार्मिक नारे, कहा- कौन नहीं बोला, मुझे दिख रहा है !

मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगू भाई पटेल गुरुवार को आगर मालवा जिले के एक दिवसीय दौरे पर थे। वहां वह ग्राम लसुल्डिया गोपाल के आंगनवाड़ी केन्द्र में शासकीय कार्यक्रम में शामिल हुए।

मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगू भाई पटेल गुरुवार को आगर मालवा जिले के एक दिवसीय दौरे पर थे। वहां वह ग्राम लसुल्डिया गोपाल के आंगनवाड़ी केन्द्र में शासकीय कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने लोगों से वंदे मातरम का नारा लगाने को कहा। इसके बाद उन्होंने जय श्रीराम के नारे भी लगवाए।

घटना का वीडियो आया सामने !

एमपी के राज्यपाल मंगू भाई पटेल ने गुरुवार को एक सरकारी कार्यक्रम में मंच से जय श्रीराम के नारे लगवाए। जब नारे धीमी आवाज में लगे तो उन्होंने लोगों से कहा कि कौन नहीं बोल रहा है? यहां पर मुझे सब दिखाई दे रहा है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो आगर मालवा के लसुल्डीया गोपाल गांव के सरकारी स्कूल का है। एमपी के राज्यपाल वहां हेल्थ कैंप, आंगनबाड़ी केंद्र और PM आवास योजना के तहत बने घरों का निरिक्षण करने आए थे। मंगू भाई ने वहां बाबा बैजनाथ महादेव मंदिर के दर्शन भी किये।

Related Articles

शासकीय कार्यक्रम में MP के राज्यपाल ने लगवाए धार्मिक नारे, पद की गरिमा को लेकर उठ रहे सवाल

कार्यक्रम में भारी संख्या में शामिल हुए लोग !

लसुल्डिया गोपाल गांव के स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में भारी संख्या में महिलाएं और पुरुष शामिल हुए। यहां राज्यपाल मंगू भाई पटेल को गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया।‎ इसके बाद राज्यपाल ने प्रधानमंत्री आवास का लाभ उठाने वाले गंगाराम को गृह प्रवेश करवाया और उनके परिवार के साथ मिलकर खाना भी खाया।

लसुल्डिया गोपाल गांव के स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में काफी संख्या में महिलाएं और पुरुष शामिल हुए।

इंटरनेट पर हो रही है चर्चा !

अब इंटरनेट पर मध्य प्रदेश के राजयपाल मंगू भाई पटेल को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी है। लोगों का कहना है कि सरकारी कार्यक्रम में राज्य के राज्यपाल द्वारा धार्मिक नारे लगाना सही नहीं है। इस घटना के बाद अब तक गवर्नर हॉउस से कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button