#Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे इस किरदार में किंग खान, देखें वायरल तस्वीरें !

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अभिनीत फिल्म ब्रह्मास्त्र आगामी बहुचर्चित फिल्मों में से एक है। टीजर और ट्रेलर के रिलीज़ हो जाने के बाद से ही फैंस कयास लगा रहे हैं कि फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो होगा।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अभिनीत फिल्म ब्रह्मास्त्र आगामी बहुचर्चित फिल्मों में से एक है। टीजर और ट्रेलर के रिलीज़ हो जाने के बाद से ही फैंस कयास लगा रहे हैं कि फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो होगा। नेटिज़न्स का मानना ​​है कि वे उन्हें पहले ही फिल्म के ट्रेलर में देख चुके हैं। फ़िलहाल इंटरनेट पर वायरल हो रही एक नई क्लिप और तस्वीरें इस बात की पुष्टि करती हैं कि अभिनेता शाहरुख़ खान फिल्म में दिखाई देंगे।

वानर अस्त्र के रूप में दिखेंगे शाहरुख

ब्रह्मास्त्र की कुछ नई क्लिप्स और वीडियो कथित तौर पर वायरल हो रहे हैं। माना जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान वानर अस्त्र के रूप में दिखाई देंगे। एक तस्वीर में उन्हें एक घुटने से चोटिल देखा जा सकता है, जबकि एक वायरल वीडियो क्लिप में वह वानर अस्त्र के हल्के प्रक्षेपण से घिरे हुए दिखाई दिए हैं।

 

फिलहाल, अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो फिल्म से लीक हुई कोई क्लिप है या किसी प्रशंसक के द्वारा बनायीं गयी है। लेकिन निश्चित रूप से इसने नेटिज़न्स में एक हलचल पैदा कर दी है। उन्हें उम्मीद है कि फिल्म में शाहरुख खान की भूमिका की अफवाह सच हैं।

फिल्म सितंबर में बड़े परदे पर देगी दस्तक

बता दें कि, ब्रह्मास्त्र के अब तक पूर्ण-लंबाई वाले ट्रेलर और दो गीतों को रिलीज़ किया जा चुका है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी व मौनी रॉय भी हैं। फिल्म 9 सितंबर को बड़ी स्क्रीन पर आएगी।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button