Salman vs Shahrukh: जिस दिन होगा भारत – पाकिस्तान का मैच, देखने को मिलेगी इन दो स्टार में टक्कर !

विश्व कप में 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान का मैच होना है। इसी दौरान हमें एक और टक्कर देखने को मिल सकती है...

विश्व कप में 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान का मैच होना है। इसी दौरान हमें एक और टक्कर देखने को मिल सकती है। खबर है कि मैच के दिन ही शाहरुख और सलमान की आगामी फिल्मों के टिजर भी रिलीज होंगे। शाहरुख की फिल्म पठान और सलमान की नयी फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर इसी दिन रिलीज होना है।

“किसी का भाई किसी की जान”

फिल्म पठान से शाहरुख खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। मेकर्स द्वारा पठान का टीजर 23 को ही रिलीज करने का फैसला लिया गया है। वहीं फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर इसी दिन रिलीज करने का फैसला लिया है। भारत-पाकिस्तान के मैच वाले दिन ही दोनों की आगामी फिल्म का टीजर जारी होगा।

पठान में दिखेंगे सलमान

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान और सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में शाहरुख कैमियो करने वाले हैं।
यशराज फिल्मस के बैनर तले बन रही पठान इसी साल 25 दिसम्बर को रिलीज होनी है। पठान में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी देखने को मिलेंगे। वहीं 30 दिसम्बर को रिलीज हो रही किसी का भाई किसी की जान में सलमान के साथ वेंकटेश दग्गुबाती, राम चरण, जस्सी गिल, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी, राघव जुयाल नजर आएंगे।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button