Koffee with Karan 7: करण के शो में कैटरीना कैफ ने तोड़ी चुप्पी, अपने और विक्की के रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा !

अभिनेत्री कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर करण जौहर के लोकप्रिय और विवादास्पद चैट शो, कॉफ़ी विद करण में नवीनतम सेलिब्रिटी अतिथि हैं।

अभिनेत्री कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर करण जौहर के लोकप्रिय और विवादास्पद चैट शो, कॉफ़ी विद करण में नवीनतम सेलिब्रिटी अतिथि हैं। शो के दौरान, फिल्म फोन भूत में नजर आने वाली तिकड़ी ने उनके प्रेम जीवन और करियर पर सवालों को संबोधित किया।

एक गाने का 45 मिनट किया कंसर्ट

कैटरीना ने विक्की के साथ अपने प्यार भरे रिश्ते के बारे में खुल कर बात की और रैपिड फायर राउंड के दौरान उनके अब तक के सबसे मधुर हावभाव का खुलासा किया।

उन्होंने कहा, “मेरे जन्मदिन पर, मैं बहुत अस्वस्थ होने से ठीक हो रही थी। मेरे पास कोविड के साथ बहुत कठिन समय था। वह समझ सकता था कि मेरा समय अच्छा नहीं चल रहा है और किसी तरह, उसने स्विच चालू कर दिया। उन्होंने मेरे हर एक गाने का 45 मिनट का कंसर्ट किया और पूरे गाने पर डांस किया और सब बैठ गए, और नाचना बंद कर दिया। हर कोई ऐसा था, ‘वह हर कदम को कैसे जानता है?’ कदम सही नहीं थे, लेकिन उन्होंने सिर्फ खिंचाव प्राप्त किया, और इसके माध्यम से नृत्य किया। लेकिन इसके पीछे की वजह मुझे हंसाना था।” अभिनेत्री ने यह भी कहा कि विक्की के बारे में सबसे आकर्षित बात यह थी कि वह कितने आत्मविश्वासी हैं।

KWK 7: कैटरीना कैफ ने सुहागरात को लेकर कही ऐसी बात, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर रह गए हैरान

अपने परिवार को देता है सम्मान

जैसा कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अलग-अलग सांस्कृतिक पृष्ठभूमि से आते हैं, करण जौहर ने उन्हें इस बारे में बताया और उन्होंने जवाब दिया, “सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि विक्की अपने माता-पिता के साथ कैसा है – यह बहुत अविश्वसनीय है, भले ही वह थोड़ा प्रतिबंधात्मक था। रिश्ते की शुरुआत में, वह अपने परिवार को इस तरह का सम्मान और वफादारी देता है। शादी के बाद वह यही करेगा। उनके सिद्धांत और मूल्य इतने मजबूत हैं, जो जबरदस्त थे।”

वह मेरे लिए सिर्फ एक नाम था

करण के कॉफी सोफे को ‘अभिव्यक्ति का सोफे’ कहा गया है क्योंकि कई सितारों ने अपने प्यार या इच्छाओं को व्यक्त किया है और उनकी इच्छाएं पूरी हुई हैं, जिनमें विक्की भी शामिल हैं। अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात करते हुए, कैटरीना ने कहा,“मैं उसके बारे में बहुत कुछ नहीं जानती थी। वह मेरे लिए सिर्फ एक नाम था जिसे मैंने सुना था लेकिन कभी उससे जुड़ा नहीं था। लेकिन फिर, जब मैं उनसे मिली , तो उन्होंने मुझे जीत लिया ।”

विक्की और कैटरीना ने अपने रिश्ते के बारे में काफी समय तक छुपा कर रखा अपने प्रशंसकों को कई महीनों तक अनुमान लगाने के बाद पिछले साल दिसंबर में शादी की।

हमारा मिलना संयोग था

अपने रिश्ते को ‘अप्रत्याशित और नीले रंग से बाहर’ कहते हुए, स्टार ने आगे साझा किया, “यह मेरी नियति थी और यह वास्तव में होना था। इतने सारे संयोग थे कि एक समय यह सब इतना अवास्तविक लगा।”  विक्की, जो कुछ एपिसोड पहले कॉफ़ी काउच पर दिखाई दिए थे, कैसे कैटरीना ने उन्हें ‘ग्राउंडेड’ रखा।

कॉफ़ी विद करण सीजन 7 में रणवीर सिंह-आलिया भट्ट, अक्षय कुमार-सामंथा रूथ प्रभु, सिद्धार्थ मल्होत्रा-विक्की कौशल, शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी और सोनम कपूर-अर्जुन कपूर सहित कई सेलिब्रिटी मेहमान आए हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button