VIRAL: टीम के हारने के बाद पाकिस्तानी प्रशंसको को पीटते अफगान प्रशंसक, वीडियो वायरल…

एशिया कप 2022 के बीती शाम हुए मैच में पाकिस्तान को मिली जीत को भले एक बार लोग भूल जाए पर मैच के पीछे हुए दृश्य को एक लम्बे समय तक याद रखा जाएगा।

एशिया कप 2022 के बीती शाम हुए मैच में पाकिस्तान को मिली जीत को भले एक बार लोग भूल जाए पर मैच के पीछे हुए दृश्य को एक लम्बे समय तक याद रखा जाएगा। बुधवार को हुए मैच के दौरान अफगानिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान की व्यापक जीत के बाद एक बदसूरत दृश्य दुनिया के सामने आया। जिसकी अब न सिर्फ क्रिकेट वर्ल्ड बल्कि हर तरफ निंदा की जा रही है।

 

मैच देखने आए समर्थको के बीच हुई झड़प

इंटरनेट पर वायरल एक वीडियो में कल हुए मैच की भयानक तस्वीरें सामने आई है, जिसमे में अफगान प्रशंसकों को पाक समर्थकों को पीटते हुए, उन्हें गालियां देते हुए और दुबई के शारजाह स्टेडियम में तोड़फोड़ करते हुए दिखाया गया है। बता दें यह पूरा वाकया पाकिस्तान के मैच जितने के बाद का था। इसी बीच मैच के दौरान भी प्रतिस्पर्धी टीमों के समर्थकों के बीच झड़पों की सूचना मिली थी, जो कुछ ही समय में भयानक हो गई थी। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि अफगान प्रशंसकों ने कथित तौर पर क्रिकेट स्टेडियम को नुकसान पहुंचाना शुरू कर दिया। पाकिस्तान से हरने के बाद अफगान प्रशंसक अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सके और स्टेडियम में पाकिस्तानी प्रशंसकों को मारकर अपना गुस्सा व्यक्त किया।

सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इसकी आलोचना की। उसी के साथ पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने ट्विटर पर वीडियो पर प्रतिक्रिया दी और Afghanistan Premier League के संस्थापक Shafiq Stanikzai को टैग करते हुए लिखा, “यह वही है जो अफगान प्रशंसक कर रहे हैं। यह वही है जो उन्होंने अतीत में कई बार किया है। यह एक खेल है और इसकी खेला जाना चाहिए और सही भावना से लिया जाना चाहिए। @ShafiqStanikzai आपकी भीड़ और आपके खिलाड़ियों दोनों को कुछ चीजें सीखने की जरूरत है अगर आप लोग खेल में विकसित होना चाहते हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button