Jharkhand: हिमंत सरमा ने कांग्रेस के आरोपों पर दिया जवाब, बोले- कई कांग्रेस नेता हैं पुराने दोस्त !

पश्चिम बंगाल पुलिस ने शनिवार को तीन कांग्रेस नेताओ को भारी कैश के साथ गिरफ्तार किया था। कांग्रेस के तीन विधायकों– इरफान अंसारी, राजेश कच्छप और नमन बिक्सल कोंगारी को उनकी गिरफ्तारी के बाद रविवार को 10 दिनों के लिए CID ​​​​की हिरासत में भेज दिया गया है।

पश्चिम बंगाल पुलिस ने शनिवार को तीन कांग्रेस नेताओ को भारी कैश के साथ गिरफ्तार किया था। कांग्रेस के तीन विधायकों– इरफान अंसारी, राजेश कच्छप और नमन बिक्सल कोंगारी को उनकी गिरफ्तारी के बाद रविवार को 10 दिनों के लिए CID ​​​​की हिरासत में भेज दिया गया है। रविवार को, झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि भाजपा झारखंड में प्रत्येक विधायक को 10 करोड़ रुपये और कुछ को मंत्री पद की पेशकश कर JMM-Congress सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है, और यह दावा किया कि इसमें मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की प्रमुख भूमिका है।

कई कांग्रेस नेता हैं पुराने दोस्त: हिमंत सरमा

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने रविवार को कांग्रेस के नेताओं द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों का विरोध किया और कहा, कई कांग्रेस नेता मेरे पुराने दोस्त हैं, सरमा ने कहा कि वह कई राज्यों की पार्टी के कई नेताओं के साथ नियमित संपर्क में हैं। ‘कांग्रेस नेता मुझसे पुराने दोस्तों की तरह संपर्क में रहते हैं। मैं उस पार्टी में 20 साल से अधिक समय के लिए था। अगर वे यहां आते हैं तो मुझसे मिलते हैं और अगर मैं दिल्ली जाता हूँ तो मैं भी उनसे मिलता हूं।

Related Articles

Is Assam’s Himanta Biswa Sarma behind the rumblings in the Jharkhand Congress?

शिवसेना ने भी सरमा पर लगाए थे आरोप !

शिवसेना ने भी हिमंत सरमा पर पार्टी के भीतर विभाजन का आरोप लगाया था, जिसने उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा देना पड़ा था। बता दें कि हिमंत सरमा 2015 में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे और यह भी माना जाता है कि पूर्वोत्तर में भाजपा के उदय में उनका बड़ा हाथ था।

Himanta checks in, Assam CM at Guwahati hotel where Maha rebels are staying  - India News

आपको बता दें कि शनिवार की शाम, एक गुप्त सूचना के मुताबिक, पश्चिम बंगाल के हावड़ा में पुलिस ने एक SUV कार को रोका, जिसमें कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी, राजेश कच्छप और नमन बिक्सल कोंगारी सफर कर रहे थे, और कथित तौर पर उनकी कार से लगभग 49 लाख रुपये नकद पाए गए। जिसके बाद तीनो कांग्रेस विधायकों को हिरासत में ले लिया गया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button