कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ अब इस नाम से होगी रिलीज़ !

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपनी आने वाली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के नए शीर्षक का खुलासा किया है।

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ के नए शीर्षक का खुलासा किया है। पिछले साल बैकलैश के बाद फिल्म का टाइटल सत्यनारायण की कथा से बदल दिया गया है। रविवार शाम को इंस्टाग्राम पर कार्तिक ने फिल्म से फर्स्ट लुक की तस्वीर भी साझा की। सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक के अलावा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी शामिल होंगी।

फिल्म के पोस्टर में दिखे ज़िंदादिल

फिल्म में कार्तिक सत्यप्रेम की भूमिका निभाएंगे, जबकि कियारा कथा के रूप में दिखाई देंगी। कार्तिक ने कियारा के जन्मदिन पर तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने कियारा को गोद में लिया हुआ है। पोस्टर में दोनों जिंदादिली के साथ मिलते हुए नजर आ रहे हैं।

फोटो में कियारा ने सफेद रंग की Dress पहनी थी जबकि कार्तिक ने ग्रे टी-शर्ट और काले रंग की जैकेट पहनी थी। उन्होंने पोस्ट में बैकग्राउंड म्यूजिक भी जोड़ा। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हैप्पी बर्थडे कथा !! तुम्हारा (आपका) सत्यप्रेम (रेड हार्ट इमोजी) #SatyapremKiKatha @kiaraaliaadvani।”

मिलने का इंतजार नहीं कर सकता

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, फिल्म के निर्देशक समीर विदवान ने लिखा, “मेरे (मेरे) सत्यप्रेम और कथा @kiaraaliaadvani।” प्रशंसकों ने नई फिल्म के लिए उत्साह व्यक्त करते हुए टिप्पणियां भी छोड़ दीं। एक यूजर ने लिखा, “इस जादू को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता, पूरी टीम को शुभकामनाएं, प्यार और किस्मत।” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “जल्दी लाओ सर। सिनेमाघरों में उनके मिलने का इंतजार नहीं कर सकता।”

पिछले साल जुलाई में, समीर ने नाम परिवर्तन की घोषणा करते हुए एक बयान जारी किया समीर विद्वान,“फिल्म का टाइटल कुछ ऐसा है जो क्रिएटिव प्रोसेस की वजह से व्यवस्थित तरीके से उभरता है। हमने अपनी हाल ही में घोषित फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का शीर्षक बदलने का निर्णय किया है, ताकि भावनाओं को आहत करने से बचाया जा सके। फिल्म के निर्माता और रचनात्मक टीम भी इस फैसले के पूर्ण समर्थन में हैं। हम अपनी यात्रा के दौरान अपनी प्रेम कहानी के लिए एक नए शीर्षक की घोषणा करेंगे।”

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button