TMKOC फेम जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने असित मोदी पर Sexual Harassment के लगाए गंभीर आरोप !

टीवी के सबसे लंबे शोज में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'अभी भी टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है।

टीवी के सबसे लंबे शोज में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अभी भी टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। वहीं इस बार यह शो एक और वजह से सुर्ख़ियों का हिस्सा बना हुआ है। जिसे सुन कर यक़ीनन आपको भी हैरानी हो सकती है। आपको बता दें , शो में मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी का रोल प्ले करने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाला ने एक बड़ा खुलासा करते हुए शो के प्रोडूसर असित मोदी पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाते हुए शो को अलविदा कह दिया है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah producer Asit Modi breaks silence on Roshan  Bhabhi aka Jennifer Mistry's allegations- तारक मेहता का उल्टा चश्मा के  प्रोड्यूसर असित मोदी ने रोशन भाभी उर्फ ...

उत्पीड़न के खिलाफ जेनिफर ने फाइल किया केस

जेनिफर ने साझा किया कि 7 मार्च को, जो उनकी शादी की सालगिरह थी, उन्हें सोहेल रमानी ने चार लोगों को छोड़ने के लिए कहा था। कई बार और उसके बाद कार्यकारी निर्माता ने पीछे खड़े होकर अपनी कार को रोकने की कोशिश करने के बाद जाने से इनकार कर दिया। अपने साथ कथित रूप से हुए उत्पीड़न के खिलाफ जेनिफर ने केस भी फाइल किया है टीवी एक्ट्रेस ने असित मोदी के अलावा प्रोजेक्ट हेड सोहिल रमानी और एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ भी केस दर्ज कराया है। इतना ही एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए कहा, की उनके साथ ‘लगातार मानसिक और यौन उत्पीड़न हो रहा था।

मेरे साथ फ्लर्ट करने की कोशिश: जेनिफर

कई बार उसने मेरे साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की। जब हम सिंगापुर में शूटिंग कर रहे थे उस वक्त मेरी मैरिज एनिवर्सरी भी थी। रात में उसने मुझसे कहा- अब तुम्हारी मैरिज एनिवर्सरी ओवर हो गई है तो कोई गिल्ट नहीं रहे तो आ जाओ मेरे रूम में दोनों व्हिस्की पीते हैं। एक मीडिया टीम से बात करते हुए जेनिफर ने अपने शो को लेकर बताया की ‘हां, मैंने शो छोड़ दिया है। मैंने अपना आखिरी एपिसोड 6 मार्च को शूट किया था

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button