भारतीय सुपरस्टार प्रभास का फेसबुक पेज हुआ हैक, एक्टर ने ट्वीट कर फैंस को दी जानकारी !

लोकप्रिय भारतीय सुपरस्टार प्रभास ने कल रात इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि उनका आधिकारिक फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है।

लोकप्रिय भारतीय सुपरस्टार प्रभास ने कल रात इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि उनका आधिकारिक फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है। हालाँकि, उन्होंने अपने प्रशंसकों को आश्वस्त किया कि मुद्दा अब सुलझ गया है। समझौता किए गए खाते ने गुरुवार रात दो वायरल वीडियो साझा किए थे, जिनमें से दोनों अब हटा दिए गए हैं। “अनलकी ह्यूमन्स” और “बॉल फेल्स अराउंड द वर्ल्ड” शीर्षक वाले वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचाई।

अभिनेता के फेसबुक पेज के साथ हुई छेड़छाड़

अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर पोस्ट किए गए एक बयान में, प्रभास ने इस घटना को स्वीकार करते हुए कहा, “सभी को नमस्कार, मेरे फेसबुक पेज के साथ छेड़छाड़ की गई है। टीम फिलहाल इसे सुलझाने के लिए काम कर रही है।” अभिनेता ने हैक या भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए की जा रही कार्रवाइयों के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी।

प्रभास आने वाले प्रोजेक्ट्स में व्यस्त

फेसबुक हैक से निपटने के साथ-साथ प्रभास अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में भी व्यस्त हो गए हैं। ओम राउत द्वारा निर्देशित उनकी नवीनतम फिल्म, “आदिपुरुष” ने पौराणिक कथाओं के चित्रण के कारण विवाद को जन्म दिया। महाकाव्य भारतीय कथा रामायण पर आधारित इस फिल्म में कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह भी हैं। प्रभास अगली बार “केजीएफ” फेम प्रशांत नील द्वारा निर्देशित “सलार पार्ट 1: सीजफायर” में दिखाई देंगे। 28 सितंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन हैं।

प्रभास दीपिका के साथ प्रोजेक्ट क में आएंगे नज़र

उत्साह को बढ़ाते हुए, प्रभास ने नाग अश्विन की “कल्कि 2898 – एडी” के लिए दीपिका पादुकोण के साथ मिलकर काम किया है, जिसे पहले “प्रोजेक्ट के” के नाम से जाना जाता था। यह सहयोग उनका पहला प्रोजेक्ट है। सितारों से सजी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी भी हैं। इस महीने की शुरुआत में सैन डिएगो कॉमिक-कॉन (एसडीसीसी) में “कल्कि 2898 – एडी” के टीज़र का अनावरण किया गया था। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज के संस्थापक अश्विनी दत्त द्वारा निर्मित, यह फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होने के लिए तैयार है।

अकाउंट के हैक होने से प्रशंसकों को हुई चिंता

प्रभास की लोकप्रियता फिल्म उद्योग से परे तक फैली हुई है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाखों फॉलोअर्स के साथ, उन्हें विश्व स्तर पर प्रशंसकों से अपार समर्थन प्राप्त है। उनके फेसबुक अकाउंट के हैक होने से उनके प्रशंसकों में चिंता पैदा हो गई, जो उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक प्रयासों पर अपडेट का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

फेसबुक पेज का हुआ समाधान

जबकि प्रभास का फेसबुक पेज बहाल कर दिया गया है और हैक का समाधान हो गया है, यह घटना ऑनलाइन सुरक्षा के महत्व की याद दिलाती है। अनधिकृत पहुंच और दुरुपयोग को रोकने के लिए मशहूर हस्तियों, सार्वजनिक हस्तियों और यहां तक ​​कि रोजमर्रा के उपयोगकर्ताओं को अपने सोशल मीडिया खातों की सुरक्षा के बारे में सतर्क रहना चाहिए।

भारत के सबसे प्रिय सुपरस्टारों में से एक है प्रभास

जैसा कि प्रभास अपने ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखते हैं, उनके प्रशंसक उनकी आगामी फिल्मों की रिलीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अपनी अपार प्रतिभा और करिश्मे के साथ, इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह भारत के सबसे प्रिय सुपरस्टारों में से एक बने रहेंगे।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button