फिल्म निर्माता ने किया अभिनेत्री की तारीफ, बोले- “कंगना रनौत की तरह काम कर रही हैं इंदिरा गांधी” !

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पर साझा किए एक पुराने साक्षात्कार में कहा है कि इंदिरा गांधी 'कंगना रनौत की तरह काम कर रही हैं'।

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पर साझा किए एक पुराने साक्षात्कार में कहा है कि इंदिरा गांधी ‘कंगना रनौत की तरह काम कर रही हैं’। फिल्म निर्माता को धन्यवाद देते हुए, कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि तारीफ उनके लिए एक आश्वासन के रूप में आई। कंगना ने अपनी आने वाली फिल्म, इमरजेंसी में भारत की पहली और एकमात्र महिला प्रधान मंत्री की भूमिका निभाई है।

इंदिरा गांधी कंगना रनौत की तरह कर रही हैं काम 

राम गोपाल वर्मा ने पूर्व भारतीय प्रधान मंत्री का एक साक्षात्कार साझा किया और ट्वीट किया, “मानो या न मानो! इंदिरा गांधी #KanganaRanaut की तरह काम कर रही हैं .. इंदिरा गांधी का पूरा इंटरव्यू 1984 देखें।” दिवंगत पीएम ने साक्षात्कार में उस समय पंजाब में तनावपूर्ण स्थिति पर अपने विचार साझा किए।

 

ट्वीट का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए कंगना ने लिखा, “हाहाहा धन्यवाद सर, इस भूमिका में खुद को कास्ट करते हुए यह आश्वस्त करने वाला है।”

इंदिरा गांधी अवतार से सभी को किया प्रभावित

कंगना ने हाल ही में इमरजेंसी के फर्स्ट लुक टीज़र का अनावरण किया था और अपने इंदिरा गांधी अवतार से सभी को प्रभावित किया था। कंगना ने वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा था, ‘प्रस्तुत करना ‘हर’ जिसे ‘सर’ कहा जाता था #इमरजेंसी शूट शुरू। कंगना की मणिकर्णिका फिल्म्स के तहत निर्मित, इमरजेंसी भी कंगना के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है।

जेपी नारायण फिल्म के हीरो हैं

इस हफ्ते की शुरुआत में, अनुपम खेर ने फिल्म से अपना पहला लुक जारी किया। उन्होंने फिल्म में जय प्रकाश नारायण की भूमिका निभाई है।

इसके बारे में बोलते हुए, अनुभवी अभिनेता ने एक प्रेस बयान में कहा, “कंगना की जेपी नारायण की व्याख्या आकर्षक है। वह मानती हैं और यह भी सच है कि जेपी नारायण फिल्म के हीरो हैं, सिर्फ इसलिए नहीं कि मैं किरदार निभा रही हूं। उनके चरित्र के साथ व्यवहार एक नायक की तरह है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button