Gucci की पहली भारतीय Global Ambassador बनीं आलिया भट्ट !

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आलिआ भट्ट इन दिनों अपने करियर की बेस्ट पीक कर पर चल रही है कभी ररर का फेम तो कभी मेट गाला में अपनी इंट्री से आलिआ पिछले कुछ समय से बड़ी चर्चाओं में अपनी जगह बना कर चल रही है

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आलिआ भट्ट इन दिनों अपने करियर की बेस्ट पीक कर पर चल रही है कभी ररर का फेम तो कभी मेट गाला में अपनी इंट्री से आलिआ पिछले कुछ समय से बड़ी चर्चाओं में अपनी जगह बना कर चल रही है उसी बीच फिर अभिनेत्री ने अपने नाम एक बड़ी उपलब्थि हासिल कर ली है। वैसे तो फैशन के मामले में हमेसा आलिया एक आइकॉन के रूप में मानी जाती है। आपको बता दें मेट गाला के बाद अब बॉलीवुड की अभिनेत्री आलिया सियोल में गुच्ची के आगामी क्रूज 2024 शोकेस के साथ अपने पहले शो में भाग लेती नजर आएंगी।

आलिया अब लक्ज़री ब्रांड का वैश्विक चेहरा

आपको बता दें इस गुरुवार the Italian luxury house Gucci ने आलिया को अपना पहला भारतीय Global Ambassador घोषित किया। है मेट गाला की अपनी सफल शुरुआत के बाद, आलिया अब लक्ज़री ब्रांड का वैश्विक चेहरा बन गई हैं। आलिया सियोल में गुच्ची के आगामी क्रूज 2024 शोकेस के साथ अपने पहले शो में भाग लेती नजर आएंगी। यह ग्योंगबोकगंग पैलेस में होगा। यह शो देश में गुच्ची के 25 साल पूरे होने का प्रतीक होगा। आलिया गुच्ची में डकोटा जॉनसन, केपीओपी ग्रुप न्यू जीन्स की हन्नी और हैरी स्टाइल्स जैसे वैश्विक राजदूतों में शामिल होंगी।

इसके साथ ही आलिया की हॉलीवुड में इंट्री की बात करे तो आलिया इस साल एक नया मुकाम हासिल करेंगी। वह गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ हार्ट ऑफ स्टोन के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button