सीएम के शहर में खाकी का कहर, महिला के साथ की अभद्रता, जाने यह दिलदहला देने वाला मामला !

सीएम योगी आदित्यनाथ के जनपद गोरखपुर से एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । वीडियो में साफ देखा जा सकता है

सीएम योगी आदित्यनाथ के जनपद गोरखपुर से एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला के चेहरे पर गंभीर चोट के निशान हैं , वीडियो में महिला पुलिसकर्मी पर अभद्रता करने और बेरहमी से पीटने का आरोप लगाती है।

सीधे घर में जाकर महिला को बेरहमी से पीटा

महिला ने बयान देते हुए कहा कि गोरखपुर के पादरी बाजार के चौकी इंचार्ज कुंवर गौरव सिंह साथी पुलिसकर्मियों के साथ बस्ती में प्रवेश करते हैं और सीधे महिला के घर पहुंचते हैं जहां बिना कुछ कहे सुने उसे बेरहमी से पीटना शुरू कर देते हैं। महिला ने वीडियो में आरोप लगाते हुए कहा कि उसके क्षेत्र में एक विवाह का कार्यक्रम था जहां कुछ मामूली विवाद हुआ था हालांकि उसको इसकी कोई जानकारी ही नहीं थी जब यह विवाद हुआ तो वह अपने घर पर थी उसके बाद भी बिना किसी प्रमाण के और महिला के उस विवाद में बिना किसी हस्तक्षेप के उसे जमकर पीटा जाता है ।

 

महिला ने पीटने के बाद अस्पताल में छोड़ जाने और इलाज में लापरवाही का भी आरोप लगाया है। अब यह सवाल ये खड़ा होता है कि अगर सीएम योगी आदित्यनाथ के जनपद में पुलिस इस तरह निरंकुश हो जाएगी तो अन्य जनपदों का क्या हाल होगा !

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button