कानपुर का वायरल वीडियो फेक !

कानपुर के वाटर पार्क का वायरल वीडियो निकला फेक, नहीं हुई युवक की मौत

हालहिं में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमे एक महिला वाटर पार्क में स्लाइडर से नीचे की तरफ आ रही होती है. वो महिला स्लाइडर से जैसे ही नीचे पानी में गिरती है उसी समय वहां खड़े व्यक्ति से टकरा जाती है जिसके बाद उस व्यक्ति के सिर से खून निकालने लगता है.

दरअसल इस वायरल में वीडियो में दावा किया गया की ये वीडियो कानपूर के ब्लू वर्ल्ड वाटर पार्क का है जिसमे एक महिला व्यक्ति से टकराती और जिसके बाद उसकी मौत हो जाती है ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और लोगों ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सभी को नसीहत भी दे डाली। की पार्क में जाए तो सावधानी बरते है.

Related Articles

कहीं न कहीं उनका सावधानी बरतने वाली बात तो सही है लेकिन ये वीडियो न ही कानपूर के ब्लू वर्ल्ड वाटर पार्क का नहीं है और न ही इस घटना में युवक की मौत हुई है। वहीं जब इस वायरल वीडियो की पड़ताल की गयी तो ये खबर राजस्थान की निकली। और ये घंटा 28 मई की है.

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला वीडियो कानपुर का नहीं बल्कि राजस्थान के Mukundra water park का है और इस घटना में घायल होने वाली व्यक्ति की भी मौत नहीं हुई है। जानकरी मिली की वीडियो में चोट खाने वाला युवक कोटा की रामगंज मंडी का रहने वाला है।

उन्हें झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल के इमरजेंसी ओटी में ले जाया गया जहां उन्हें 3 टांके लगे और कुछ देर बाद में उन्हें डिस चार्ज भी कर दिया गया। वहीं जब हम वायरल वीडियो में दिख रहे पार्क की तस्वीरों को ब्लू वर्ल्ड पार्क से मिलाते है तो तस्वीरें कुछ अ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button