Janhvi और Varun “बवाल” मचाने को तैयार, इस दिन साथ सिनेमा घरो में आएंगे नजर

वरुण धवन श्रद्धा कपूर, सारा अली खान के बाद अब जान्हवी कपूर के साथ नजर आएंगे। वरुण और जान्हवी ने सोशल मीडिया के जरिये साझा की जानकारी।

एक्टर वरुण धवन फिल्म कुली नंबर 1 और स्ट्रीट डांसर 3 डी की सफलता के बाद अब अपनी नई फिल्म के साथ जल्द नजर आएंगे। तयह जोड़ी पहली बार परदे पर नजर आएगी। डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला और नितेश तिवारी साथ आकर ‘छ‍िछोरे’ जैसी फिल्‍म बना चुके हैं। वरुण और जाह्नवी की जोड़ी 07 अप्रैल को सिनेमा घरों में बवाल मचाएगी।

बता दें, वरुण ने सोशल मीडिया के जरिये इस बात की जानकारी दी हैं। वरुण ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक पोस्ट साझा किया और कैप्शन लिखा की, “अब होगा #BAWAAL! अद्भुत जोड़ी SajidNadiadwala, niteshtiwari और janhvikapoor के साथ मेरी अगली फिल्म के लिए बहुत उत्साहित और आभारी हूं। 7 अप्रैल 2023 #goodfriday पर आपको सिनेमाघरों में देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता”।

वही जाह्नवी ने भी शेयर करते हुए कैप्शन पर लिखा की, “दो बेहतरीन, साजिद नाडियाडवाला और नीतेशतिवारी22 के साथ हाथ मिलाना। मैं अपनी अगली फिल्म #BAWAAL , अभिनेता वरुण के साथ की घोषणा करते हुए बहुत आभारी और खुश हूं। 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं। ।”

यह पहली बार होगा जब वरुण नितेश तिवारी और जाह्नवी कपूर के साथ काम करेंगे। नितेश तिवारी ने आमिर खान अभिनीत दंगल और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर अभिनीत छिछोरे जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button