“मैं मधुबाला की प्रतिकृति”, कंगना रनौत ने खुद की तुलना ट्रेजेडी क्वीन से की

मधुबाला को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उनका जन्म वेलेंटाइन डे के दिन हुआ था। वह सबसे खूबसूरत और सफल महिलाओं में से....

मधुबाला को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उनका जन्म वेलेंटाइन डे के दिन हुआ था। वह सबसे खूबसूरत और सफल महिलाओं में से एक थीं लेकिन उनका जीवन त्रासदियों से भरा था। आज ही के दिन 54 साल पहले उनका निधन हुआ था। उनकी पुण्यतिथि पर विवादित क्वीन कंगना रनौत ने मधुबाला और उनकी एक झलक सोशल मीडिया पर साझा की। एक्ट्रेस ने मधुबाला की तुलना अपने शुरुआती दिनों से की थी।

ब्यूटी क्वीन मधुबाला की पुण्यतिथि पर कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा, “जैसा कि लोग चाहते हैं कि मैं स्क्रीन पर सिनेमा देवी मधुबाला का किरदार निभाऊं, जब मैंने शुरुआत की थी तो मैं मधुबाला के बचपन के दिनों की प्रतिकृति थी, अब इस बारे में निश्चित नहीं हूं।” उसने काले ब्लाउज और स्कर्ट में अपनी एक एकल तस्वीर भी साझा की और लिखा, “हे भगवान, यह फिल्म उद्योग में मेरे पहले वर्ष से है।”

 

मधुबाला पहली भारतीय एक्ट्रेस थीं जिन्होंने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी बवाल मचाया था। रिपोर्टों के अनुसार, मधुबाला की बायोपिक दिवंगत अभिनेता की सबसे छोटी बहन मधुर बृज भूषण द्वारा परियोजना को किकस्टार्ट करने के लिए निर्माताओं के साथ साइन किए जाने के बाद बनाई जाएगी। बायोपिक का सह-निर्माण मधुबाला वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड और ब्रूइंग थॉट्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जाएगा।

हाल ही में मधुबाला की बहन ने कहा, “मैं अनुरोध करती हूं कि कोई भी मेरी स्वीकृति के बिना किसी भी प्रकार की परियोजना – मधुबाला पर आधारित या प्रेरित – का प्रयास न करे। कृपया हमारे लिए इस पल को खराब न करें… अगर लोग मेरे अनुरोधों पर ध्यान नहीं देते हैं, तो मेरे पास कड़ी कानूनी कार्रवाई करने और मेरे परिवार के अधिकारों के साथ-साथ भावनात्मक और मानसिक रूप से उल्लंघन करने के लिए उन पर मुकदमा करने के अलावा कोई विकल्प नहीं होगा। ऐसे प्रोजेक्ट से जुड़े सभी लोगों को कोर्ट में घसीटा जाएगा। मैं एक फाइटर हूं और इसी तरह से लड़ूंगी।’

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button