क्या मलाइका अरोड़ा 2023 में अर्जुन कपूर से शादी करने के लिए हैं तैयार ?

मलाइका अरोड़ा उन प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपने शो मूविंग इन मलाइका के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अपने शो में अभिनेत्री ने अपने निजी...

मलाइका अरोड़ा उन प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपने शो मूविंग इन मलाइका के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अपने शो में अभिनेत्री ने अपने निजी और पेशेवर जीवन के बारे में खुलकर बात की। मूविंग इन विद मलाइका के लेटेस्ट एपिसोड में। मलाइका अपनी बहन अमृता अरोड़ा को गोवा ले जाने के लिए होस्ट करती हैं। दोनों में कहासुनी हो गई मलाइका ने अपनी दूसरी शादी के संकेत दिए थे।

मलाइका याद करती हैं कि कैसे उनकी मां ने अमृता को एक चूड़ी दी थी। इस पर अमृता उनसे कहती हैं कि आपको वो चूड़ियां चाहिए? हम साझा कर सकते हैं, लेकिन यह केवल मेरा होगा। इस पर मलाइका ने जवाब दिया कि आप रख लीजिए। थैंक यू अम्मू, आप उनकी फेवरेट बेटी हैं।

अभिनेत्री मलाइका आगे कहती हैं कि मैं कुछ चीजों को लेकर बहुत टची हूं। जो दो बार शादी करने जा रहा है वह मैं हूं। तो मुझे लगता है कि ये चूड़ियां मुझे मिलनी चाहिए, आपको नहीं। तुम सिर्फ मम्मी की चमची हो और रहोगी इसलिए इसे रख लो।

जैसे ही फैन्स की नजर पड़ी। वे अर्जुन कपूर के साथ उनकी दूसरी शादी के बारे में अटकलें लगाने लगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि मलाइका नए साल 2023 में अर्जुन कपूर से शादी कर सकती हैं। जाहिर सी बात है कि दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ अपने न्यू ईयर प्लान के बारे में भी बताया था।

हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में दोनों बहनों के बीच लड़ाई हो गई। उसने लिखा, “मैं जानना चाहती हूं कि मेरी बहन मुझसे क्यों बच रही है।” हैरान अमृता, बिस्तर में लेटे हुए और अपना फोन ब्राउज़ करते हुए बोली, “क्या?” डिनो मोरिया ने बहनों से मुलाकात की और उन्हें गले लगाया।

वीडियो में डिनो ने कहा, “हम गोवा में हैं। मैं जानता हूं कि आप सभी को एडवेंचर पसंद है। हम कैंपिंग करने जा रहे हैं।” मलाइका ने जवाब दिया, “मैं ठीक हूं। मैं चिल हूं। मैं गेम हूं।” अमृता ने कहा, “एक व्यक्ति कह रहा है, ‘चलो, चलो चलें’, वह कह रही है, ‘मैं ठीक हूं’. कोई भी वास्तव में मेरी राय नहीं चाहता है।”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button