‘दृश्यम 2’ ने 20वें दिन बॉक्स ऑफिस पर किया धमाकेदार कलेक्शन, भेडिया और एक एक्शन हीरो को छोड़ा पीछे !

अजय देवगन 2015 की ब्लॉकबस्टर 'दृश्यम' की अगली कड़ी 'दृश्यम 2' के साथ वापस आ गए हैं। चूंकि पहली फिल्म खबरों में रिलीज हुई थी। रिलीज के दो हफ्ते बाद....

अजय देवगन 2015 की ब्लॉकबस्टर ‘दृश्यम’ की अगली कड़ी ‘दृश्यम 2’ के साथ वापस आ गए हैं। चूंकि पहली फिल्म खबरों में रिलीज हुई थी। रिलीज के दो हफ्ते बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। नई बॉलीवुड फिल्में भेड़िया और एक एक्शन हीरो दर्शकों को सिनेमाघरों तक नहीं खींच पा रही हैं और संख्या दिन पर दिन गिरती जा रही है। दूसरी ओर, दृश्यम 2 ने स्थिर गति बनाए रखी है।

बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के मुताबिक, क्राइम थ्रिलर वीकेंड पर आसानी से 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी। सोमवार को 3.05 करोड़ रुपये, मंगलवार को 2.53 करोड़ रुपये और बुधवार को 2.11 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद, फिल्म ने कुल 194.45 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो 200 करोड़ रुपये से कुछ ही कदम दूर है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया, “#दृश्यम 2 के एक बार फिर वीकेंड के दौरान रफ्तार पकड़ने की उम्मीद है… वीकेंड 4 में भी ₹200 करोड़ की कमाई करेगी… [सप्ताह 3] शुक्र 4.45 करोड़, शनि 8.45 करोड़, रविवार 10.39 करोड़, सोम 3.05 करोड़, मंगल 2.53 करोड़, बुध 2.11 करोड़। कुल: ₹ 194.45 करोड़। #इंडिया बिज़।”

दृश्यम, इसी नाम की हिट मलयालम फ़िल्म का हिंदी रीमेक है, जिसे राष्ट्रीय-पुरस्कार विजेता निर्देशक निशिकांत कामत ने निर्देशित किया था, जिनकी 2020 में 50 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई थी। अधिकांश मूल कलाकार, जिसमें तब्बू भी शामिल हैं, जो शीर्ष पुलिस अधिकारी मीरा देशमुख के रूप में हैं, सीक्वल में अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए।

तब्बू, दत्ता और सरन ने ‘दृश्यम 2’ में देवगन के साथ अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाया। सीक्वल में अक्षय खन्ना भी होंगे। यह फिल्म 20 साल बाद खन्ना और देवगन के दूसरे सहयोग को चिह्नित करती है। सीक्वल सारे रिकॉर्ड तोड़ रहा है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button