बिजली कटौती को लेकर अखिलेश यादव का पत्र हुआ वायरल !

इस भीषण गर्मी के प्रकोप के बावजूद राज्य के कुछ शहरो में बिजली की कटौती को लेकर प्रदेश की जनता आक्रोशित हुई पड़ी है।

यूपी में इन दिनों गर्मी का कहर इस कदर बरस रहा है की क्या इंसान क्या जानवर सबका हाल बेहाल हुआ जा रहा है वहीं इस भीषण गर्मी के प्रकोप के बावजूद राज्य के कुछ शहरो में बिजली की कटौती को लेकर प्रदेश की जनता आक्रोशित हुई पड़ी है।

ट्रांसफार्मर की क्षमता बढाने की मांग की

बिजली की इस तरह चरमराई व्यवस्था को लेकर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष ने दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम के एमडी अमित किशोर को पत्र लिखा है। बता दें अखिलेश यादव ने मैनपुरी के करहल टाउन में चरमराई बिजली व्यवस्था को लेकर निगम के एमडी को पत्र लिख ट्रांसफार्मर की क्षमता बढाने का काम अतिशीध्र पूरा किये जाने की मांग की है। मैनपुरी की करहल विधानसभा सीट से विधायक अखिलेश यादव का क्षेत्र वासियों को हो रही बिजली की समस्या से निजात के लिए लिखा गया पत्र सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

विद्युत बिल में 50 प्रतिशत की दी गई थी छूट

प्रदेश के कुछ शहरों में जब बिजली की खस्ता हालत हो चुकी है।तो कुछ लोगों को बीते दिनों सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर के विकास के लिए किये गए वादें याद आ रहे है। जिसमे उन्होंने इस साल के पेश किये बजट में विद्युत बिल में 50 प्रतिशत की छूट दी गई थी। वहीं आपको बता दें की यह पहला वाकया नहीं है जब अखिलेश यादव ने प्रदेश में हो रही बिजली की समस्या को लेकर मौजूदा सरकार पर निशाना साधा हो।

जब सपा ने बिजली व्रत का किया था ऐलान

इसके पहले कुछ महीने पहले सपा अध्यक्ष ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा था की उप्र की जनता जिस तरह बिजली संकट से जूझ रही है, उसे देखते हुए हम ये अपील करते हैं कि सपा के नेतागण, कार्यकर्ता व शुभचिंतक तब तक इन्वर्टर या जेनरेटर जैसे बिजली के वैकल्पिक साधनों का व्यक्तिगत प्रयोग न करें जब तक बिजली की बहाली न हो जाए। सपा ‘बिजली-व्रत’ करेगी और जनता का साथ देगी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button