चोट के कारण, पाक स्टार नसीम शाह रहेंगे कई महीनो तक क्रिकेट से दूर !

पाकिस्तान ने 2023 आईसीसी विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह विश्व कप में नहीं खेल सकते।

पाकिस्तान ने 2023 आईसीसी विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह विश्व कप में नहीं खेल सकते। पाकिस्तान की टीम को नसीम की चोट का बड़ा झटका लगा है। नसीम शाह को एशिया कप 2023 सुपर फोर मैच में भारत के खिलाफ कंधे की चोट का सामना करना पड़ा। इसलिए वह भारत के खिलाफ बल्लेबाजी करने के लिए भी नहीं उतरे। तब सुपर फोर, नसीम शाह श्रीलंका के खिलाफ मैच नहीं खेल सके थे।

Pakistan fast bowler Naseem Shah tests positive for Covid-19 | Cricket News  - Times of India

तीन-चार महीनों तक मैदान से दूर रहेंगे नसीम शाह

नसीम शाह के बारे में पहले से ही अटकलें थीं कि वह 2023 के विश्व कप में भाग नहीं ले सकते थे, लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के दस्ते की घोषणा करने से पहले मेडिकल टीम की पूरी रिपोर्ट का इंतजार कर रहे थे। पीसीबी मेडिकल टीम ने कहा कि नसीम शाह की सर्जरी होनी थी और वह अगले तीन-चार महीनों तक क्रिकेट के मैदान से दूर रहेंगे। नसीम शाह ने विश्व कप 2023 टीम का हिस्सा नहीं होने पर अपना दर्द व्यक्त किया, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर व्यक्त किया।

इस महान टीम का हिस्सा नहीं बन सकता: नसीम शाह

नसीम शाह अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखते हैं, ‘ मैं एक बोझिल दिल में साझा कर रहा हूं कि मैं इस महान टीम का हिस्सा नहीं बन सकता, जो मेरे प्यारे देश का प्रतिनिधित्व करने जा रही है। मैं बहुत निराश हूं लेकिन मेरा मानना है कि सब कुछ भगवान के हाथों में है। InshaAllah मैं जल्द ही मैदान पर वापस आऊंगा। मेरे सभी प्रशंसकों को उनकी प्रार्थना के लिए धन्यवाद। ’

नसीम शाह के बारे में, इनजाम उल हॉक ने कहा, ‘ नसीम शाह दुर्भाग्य से घायल हो गए। वह हमारे महत्वपूर्ण गेंदबाज, हसनिन हिल और एहसानुल्लाह की कोहनी का संचालन कर चुके हैं। चोट की समस्याओं के कारण तेज गेंदबाजी के लिए हमारे पास सीमित विकल्प थे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button