भारत-पाकिस्तान: ‘हमारे देश में घुस आए हैं भारत के एजेंट…’ पाकिस्तान का भारत पर बड़ा आरोप !

पाकिस्तान ने भारत पर बड़ा आरोप लगाया है पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान में भारत विरोधी गतिविधियां करने वाले आतंकियों को ढूंढ-ढूंढ कर मारा जा रहा है।

पाकिस्तान ने भारत पर बड़ा आरोप लगाया है. पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान में भारत विरोधी गतिविधियां करने वाले आतंकियों को ढूंढ-ढूंढ कर मारा जा रहा है। पाकिस्तान ने भारतीय एजेंटों पर दो पाकिस्तानी आतंकियों की हत्या में शामिल होने का गंभीर आरोप लगाया है. भारत ने पाकिस्तान के इस आरोप का खंडन किया है। विदेश मंत्रालय ने कहा है कि भारत के बारे में यह दुष्प्रचार जानबूझकर गलत इरादे से किया जा रहा है। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रणधीर जयसवाल ने कहा कि पाकिस्तान ने जो बोया है वह आज बढ़ रहा है।

उन्होंने कहा, ”हमने मीडिया में पाकिस्तान के विदेश सचिव के कुछ बयान देखे। यह पाकिस्तान द्वारा भारत पर झूठा आरोप लगाने और भारत विरोधी एजेंडा लागू करने का एक नया प्रयास है। विदेश मंत्रालय ने अपने बयान में कहा, जैसा कि पूरी दुनिया जानती है, पाकिस्तान आतंकवाद, संगठित अपराध और अवैध गतिविधियों का केंद्र है।

कनाडा और US के बाद अब Pakistan का बड़ा दावा, भारतीय एजेंट्स पर लगाया हत्या  का आरोप - Pakistan Indian agents assassination of two Pakistani nationals  credible evidence ntc - AajTak

कौन से दो आतंकी मारे गए?

पाकिस्तान जो बोएगा, वही बढ़ेगा। विदेश मंत्रालय ने कहा, ”अपने कुकर्मों के लिए दूसरों को जिम्मेदार ठहराना उचित नहीं ठहराया जा सकता और न ही यह कोई समाधान है।” पाकिस्तान के विदेश सचिव मुहम्मद साइरस सज्जाद काजी के दावे के बाद विदेश मंत्रालय की ओर से यह प्रतिक्रिया आई है. पिछले साल सियालकोट और रावलपिंडी में जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए थे। मुहम्मद साइरस सज्जाद काजी ने कहा, इस बात के पुख्ता सबूत हैं कि भारतीय एजेंट इसमें शामिल हैं।

दोनों की मस्जिद में गोली मारकर हत्या कर दी गई

काजी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया कि भारत पाकिस्तान में आकर ऐसी हरकतें कर रहा है. 2016 में पठानकोट एयरबेस पर हमला हुआ था.। उनके गुरु मेनज शाहिद लतीफ की 11 अक्टूबर 2023 को सियालकोट की एक मस्जिद में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। एक महीने पहले रावलकोट की एक मस्जिद में अहमद उर्फ ​​अबू कासिम की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वह 1 जनवरी 2023 को जम्मू-कश्मीर के ढांगरी में हुए आतंकी हमले का मास्टरमाइंड था।

पाकिस्तान के अनुसार भारतीय एजेंटों की कार्यप्रणाली क्या है?

“भारतीय एजेंट पाकिस्तान में आकर हत्या करने के लिए सुरक्षित पनाहगाहों और प्रौद्योगिकी का उपयोग करते हैं। काजी ने आरोप लगाया, ”वे अपराधियों, आतंकवादियों का चयन करते हैं और उन्हें अपना मिशन पूरा करने के लिए धन मुहैया कराते हैं।” कुछ दिन पहले कनाडा और अमेरिका ने भी भारत पर यही आरोप लगाया था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button