शोएब मलिक के तीसरे निकाह का बच्चे पर बुरा असर !

सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के तलाक की खबर ने सभी को हैरान कर दिया। शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की।

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के तलाक की खबर ने सभी को हैरान कर दिया। शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की। यह शोएब की तीसरी और सना जावेद की दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी सिंगर और एक्टर उमैर जसवाल से हुई थी। भारत और पाकिस्तान में कई नेटिज़न्स सानिया मिर्ज़ा को धोखा देने के लिए शोएब को ट्रोल कर रहे हैं। शोएब और सना की पहली मुलाकात एक रियलिटी शो के दौरान हुई थी। यहीं से धीरे-धीरे उनका विवाहेतर संबंध शुरू हो गया। अब एक पाकिस्तानी पत्रकार ने सानिया-शोएब के तलाक का उनके बेटे पर असर को लेकर सनसनीखेज रिपोर्ट दी है। इस पत्रकार का नाम नईम हनीफ है।

Sania Mirza Revealed That Her Son, Izhaan Is Mentally Disturbed After Shoaib Malik's Third Marriage

सानिया और शोएब दुबई में रहते थे

पत्रकार नईम हनीफ ने कहा है कि सानिया मिर्जा ने फोन पर अपने बेटे इजान के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इजान अपने पिता के तीसरे निकाह के बाद से मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे। इतना ही नहीं, पत्रकार ने यह भी कहा है कि उसके स्कूल के दोस्त उसे परेशान कर रहे हैं।स्कूल में दोस्त और अन्य छात्र इज़ान से लगातार उसके पिता की शादी के बारे में पूछ रहे हैं। इससे वह और भी परेशान हो जाता है। इस वजह से इजान स्कूल नहीं जाना चाहते।पत्रकार ने यह भी कहा है कि इंटरव्यू के बाद आखिरकार सानिया उनके साथ हैदराबाद लौट आईं। तलाक से पहले सानिया और शोएब दुबई में रहते थे। अब सानिया शोएब के निकाह के बाद भारत लौट आई हैं।

Baba Loves You': Shoaib Malik Celebrates Son's Birthday, Shares Pictures on Instagram - News18

सानिया और शोएब 14 साल की शादी के बाद अलग

सानिया और शोएब के तलाक की चर्चा 2022 से चल रही है। इससे पहले शोएब का नाम मॉडल आयशा उमर के साथ जुड़ा था। लेकिन उन्होंने इन चर्चाओं को खारिज कर दिया। इसके बाद सानिया और शोएब ने ‘द मिर्जा मलिक शो’ में एक साथ हिस्सा लिया। यह भी पता चला है कि शोएब मलिक के तीसरे निकाह को उनके परिवार ने इजाजत नहीं दी है। 2010 में शोएब ने टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी कर ली। शादी के आठ साल बाद सानिया ने एक बेटे को जन्म दिया। सानिया और शोएब का बेटा इज़ान अब पांच साल का हो गया है। सानिया और शोएब 14 साल की शादी के बाद अलग हो गए हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button