New Delhi: AAP का दावा- विधायकों को पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होने के लिए 5 करोड़ का ऑफर !

नई शराब नीति के मामले में भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच बयानबाजी तेज होती जा रही है। इसी बीच AAP की तरफ से लगातार ये दावे किए जा रहे हैं कि उनके विधायकों को तोड़ने की कोशिशें की जा रही है।

नई शराब नीति के मामले में भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच बयानबाजी तेज होती जा रही है। इसी बीच AAP की तरफ से लगातार ये दावे किए जा रहे हैं कि उनके विधायकों को तोड़ने की कोशिशें की जा रही है। AAP के विधायक सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए उन्होंने कहा उनकी पार्टी के विधायकों को भाजपा की तरफ से तोड़ने के लिए 5-5 करोड़ रुपये का ऑफर दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लगातार दूसरी बार ऑपरेशन लोटस फेल कर दिया गया है।

सौरभ भारद्वाज ने पीएम पर साधा निशाना !

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि प्रधानमंत्री जी 15 अगस्त को लाल किले पर जो भाषण देते है। उसमे हर बात की चर्चा करते है लेकिन सबसे अहम आपरेशन की बात नहीं करते है। यह है आपरेशन लोटस। उन्होंने कहा, जब-जब राज्य सरकारों को जनता चुनाव में चुन कर भेजती है, तो भाजपा को वहां जाकर प्रचार करने का काफी समय मिलता है। पीएम खुद मैदान में उतरते है, गृह मंत्री भी खुद उतरते है। लेकिन, इन सबके बावजूद वहां की जनता उन्हें खुद रिजेक्ट कर देती है।

Related Articles

Manish Sisodia CBI searches: 'The question is…': AAP MLA asks probe  agencies after excise policy raids | Latest News Delhi - Hindustan Times

विधायकों को तोड़ने की हुई कोशिश !

AAP प्रवक्ता सौरभ भारद्वार ने कहा कि मध्यप्रदेश में ऐसा देखा गया, गोवा में विधायक तोड़े गए, अरुणाचल प्रदेश में भी बीजेपी ने ऐसा किया। दिल्ली में आपरेशन लोटस चला और पार्टी को तोड़ने की कोशिश की गई। स्कूलों के अंदर कैंपेन चलाया गया, मगर कुछ हासिल नहीं हुआ। एक्साइज पॉलिसी पर CBI से FIR करवाई गई। फिर भी कुछ नहीं मिला। फिर दिल्ली सरकार को गिराने के मकसद से यह कहा गया कि आप भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार बन जाएं।

Greater Kailash MLA Saurabh Bharadwaj to be new Vice-Chairman of Delhi Jal  Board says AAP Govt | India News – India TV

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button