Sports: भारत बनाम जिम्बाब्वे, 6 साल बाद फिर होगा जीत के लिए महामुकाबला !

आज से शुरू होगा भारत और जिम्बाब्वे की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला जिसमे भारत जिम्बाम्बे के साथ 3 मैच खेलेगा। मैच भारतीय समयनुसार दोपहर 12.45 बजे से शुरू होंगे।

आज से शुरू होगा भारत और जिम्बाब्वे की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला जिसमे भारत जिम्बाम्बे के साथ 3 मैच खेलेगा। मैच भारतीय समयनुसार दोपहर 12.45 बजे से शुरू होंगे। अब देखना यह होगा की केएल राहुल की कप्तानी में भारत क्या जिंबामे के साथ अपनी सालो से चली आ रही जीत का मुकाबला बरकरार रख पाएगा। भारत और जिम्बाब्वे की इस सीरीज में टीम इंडिया के सभी युवा खिलाड़ियों को खुद को साबित करने का मौका दिया गया हैं।

मैच में होंगे कौन-कौन से खिलाड़ी

टीम इंडिया की बात करे तो इस सीरीज में कप्तान बने केएल राहुल के प्रदर्शन पर सबकी निगाहें रहेंगी। उसी के साथ क्रिकेटर राहुल त्रिपाठी भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना डेब्यू कर सकते हैं। उनके साथ बाकी टीम मेंबर्स की बात करे तो आज के मैच में शिखर धवन,मोहम्मद सिराज, राहुल त्रिपाठी ,शुभमन गिल ,संजू सैमसन, अक्षर पटेल, दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्णा और कुलदीप यादव अपना प्रदर्शन दिखाएंगे। वहीं जिम्बाब्वे की टीम से क्रिकेटर टिया, ताकुदज्वानाशे कैतानो, तदिवानाशे मारुमनी,तनाका चिवंग,सिकंदर रजा, इनोसेंट काया, वेस्ले मधेवेरे,, , टोनी मुन्योंगा, ल्यूक जोंगवे, विक्टर न्याउची, ब्रैड इवांस, और कप्तान रेजिस चकाबावा मैदान में भारत के खिलाफ उतरेंगे।

6 साल बाद आमने सामने होंगी दोनों टीम।

भारत और जिम्बाब्वे की वनडे सीरीज आज हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला जाएगा। वहीं आज पूरे 6 साल बाद दोनों टीम आमने सामने होंगी, बता दे भारत 1997 के बाद से अब तक जिम्बाब्वे में एक भी सीरीज नहीं हारा है। इससे पहले 15 जून 2016 को दोनों टीमों के बीच मुकाबला खेला गया था। भारतीय टीम दौरे पर बिना अपने सीनियर खिलाड़ियों के गई है। मैच की स्ट्रीमिंग की बात करे तो आप सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर मैच का आनंद ले सकते हैं। इसके साथ ही आप इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव APP पर देख सकते हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button