महिला ने आदित्य राव कपूर को जबरदस्ती किस करने की कोशिश, अभिनेता ने दिया धक्का, वीडियो देखें !

आदित्य राव कपूर बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेता के प्रशंसकों की संख्या बहुत अधिक है, विशेष रूप से....

आदित्य राव कपूर बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेता के प्रशंसकों की संख्या बहुत अधिक है, विशेष रूप से महिला प्रशंसकों की। अभिनेता अक्सर अजीब क्षणों का शिकार हो जाता है। आदित्य का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला फैन उनके मना करने के बाद भी उन्हें किस करने की कोशिश कर रही है।

“अरे, अरे (ओह)!”

वायरल वीडियो में, आशिकी अभिनेता आदित्य अपनी कार से बाहर निकल रहे हैं क्योंकि कुछ प्रशंसक उनसे मिलने और उनके साथ तस्वीरें लेने के लिए उनकी ओर दौड़ पड़े। एक्टर के करीब पहुंची एक फीमेल फैन ने उनके साथ सेल्फी ली और फोटो के लिए आदित्य बस मुस्कुरा दिए। वह फिर उसे गले लगाने के लिए आगे बढ़ी और उसने उसे एक तरफ गले लगाया। फैन ने फिर अपनी बाहों को फैलाया और उसका चेहरा पकड़कर उसे चूमने की कोशिश की, इसके बाद आदित्य ने उसे यह कहते हुए रोक दिया, “अरे, अरे (ओह)!”

हालांकि, अभिनेता ने स्थिति को बहुत शालीनता से संभाला। जब उसने उसे चुंबन देने से रोका तो वह मुस्कुराया, और उसके हाथों को मुस्कुराते हुए पकड़ लिया, बाकी सभी लोगों को प्रीमियर में शामिल होने के लिए कहा। फैन की नजर पड़ते ही उन्होंने इस घटना को हैरेसमेंट कहना शुरू कर दिया।

 

एक यूजर ने लिखा, “हे भगवान! इस तरह का उत्पीड़न सही नहीं है! लोगों को क्या हो गया है? मैं भी उसे पसंद करता हूं, लेकिन मैं उसे जबरदस्ती किस करने की कोशिश नहीं करूंगा, यह शुद्ध उत्पीड़न है!” एक अन्य ने कमेंट किया, “जिस तरह से वह उसकी गर्दन पकड़ रही है..भगवान का शुक्र है कि वह उससे छोटी है।”

पेशेवर मोर्चे पर, आदित्य एक श्रृंखला द नाइट मैनेजर के लिए पूरी तरह तैयार हैं। संदीप मोदी द्वारा निर्देशित, इसमें अनिल कपूर आदित्य रॉय कपूर, शोभिता धूलिपाला, तिलोत्तमा शोम, सास्वत चटर्जी और रवि बहल मुख्य भूमिकाओं में हैं और यह विशेष रूप से डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा। यह आदित्य के डिजिटल डेब्यू को चिन्हित करेगा और जॉन ले कार्रे के उपन्यास द नाइट मैनेजर का आधिकारिक रूपांतरण है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button