IND VS ENG: टीम इंडिया को झटका, दो बड़े दिग्गज हुए टीम से बहार !

पहले टेस्ट मैच में 190 रनों की बढ़त के बावजूद टीम इंडिया इंग्लैंड से 28 रनों से हार गई। इस जीत के साथ इंग्लैंड ने 5 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

पहले टेस्ट मैच में 190 रनों की बढ़त के बावजूद टीम इंडिया इंग्लैंड से 28 रनों से हार गई। इस जीत के साथ इंग्लैंड ने 5 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। मार्च 2023 के बाद घरेलू मैदान पर टीम इंडिया की यह लगातार तीसरी टेस्ट हार थी। इस हार के बाद टीम इंडिया को और भी बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया के 2 दिग्गज खिलाड़ी दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

IND vs ENG: हार के बाद टीम इंडिया को लगा जोरदार झटका, दूसरे टेस्ट से बाहर हो  सकता है यह दिग्गज | IND Vs ENG 2nd Test Ravindra Jadeja doubtful starter for

केएल राहुल को दाहिनी जांघ में दिक्कत

रवींद्र जड़ेजा और केएल राहुल चोटिल हैं। इसलिए इन दोनों को दूसरा टेस्ट मैच छोड़ना होगा। इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के चौथे दिन जडेजा के हाथ में चोट लग गई थी।  वहीं केएल राहुल को दाहिनी जांघ में दिक्कत की शिकायत है। तो केएल राहुल भी दूसरे मैच में नहीं होंगे। बीसीसीआई की मेडिकल टीम इन दोनों पर कड़ी नजर रख रही है।

वॉशिंगटन को दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया में मौका

केएल राहुल और रवींद्र जड़ेजा की जगह 3 खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है। बीसीसीआई चयन समिति ने सरफराज खान, सौरभ कुमार और वॉशिंगटन सुंदर को मौका दिया है। वॉशिंगटन को दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया में मौका दिया गया। तो अब वाशिंगटन की जगह इंग्लैंड लायंस के खिलाफ तीसरे और आखिरी मैच के लिए समसारा जैन को इंडिया ए टीम में शामिल किया गया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button