#Tech : शानदार फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होगा Xiaomi Band 7 Pro !

Xiaomi Band 7 Pro पहले से कहीं अधिक प्रवेश स्तर की स्मार्टवॉच के करीब है। जिसमे पतली समग्र रूप कारक के साथ एक लम्बी संकीर्ण स्क्रीन शामिल है।

Xiaomi ने हाल ही में बैंड 7 प्रो लॉन्च किया है।जो Xiaomi बैंड 7 फिटनेस ट्रैकर का एक उच्च-स्तरीय संस्करण है। जबकि श्रृंखला की पिछली प्रविष्टियाँ विशिष्ट फिटनेस ट्रैकर रही हैं।जिसमें एक पतली समग्र रूप कारक के साथ एक लम्बी संकीर्ण स्क्रीन शामिल है, Xiaomi Band 7 Pro पहले से कहीं अधिक प्रवेश स्तर की स्मार्टवॉच के करीब है।

235mAh की होगी बैटरी

Xiaomi बैंड 7 प्रो में 235mAh की बैटरी है जिसके बारे में Xiaomi का दावा है कि यह नियमित उपयोग पर 12 दिनों तक और भारी उपयोग पर 6 दिनों तक चलेगी। इसे पूरी तरह चार्ज होने में करीब एक घंटे का समय लगता है। बैंड 7 प्रो में एनएफसी सपोर्ट भी है।

Related Articles

क्या होगी कीमत

Xiaomi Band 7 Pro की कीमत CNY 400 (लगभग 4724 रुपये) से शुरू होती है, जबकि रंगीन पट्टियों की कीमत CNY 39 (लगभग 460 रुपये) और CNY 59 विशेष संस्करण पट्टियों (लगभग 696 रुपये) से शुरू होती है। Xiaomi Band 7 Pro भारत सहित अंतरराष्ट्रीय बाजारों में उपलब्ध होगा या नहीं Xiaomi ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है ।

क्या है स्पेसिफिकेशन

xiaomi band 7 pro 1.64-इंच डिस्प्ले के साथ आता है जो न केवल बैंड 7 के 1.47-इंच डिस्प्ले से बड़ा है।बल्कि चौड़ा भी है। हालांकि, डायल के साइड में कोई क्राउन या बटन नहीं है ये अभी नही पता है ।यह amoled पैनल 280 x 456 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता हैै। जो इसे 326 पीपीआई की पिक्सल डेनसिटी देता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button