शादी के बंधन में बंधेंगे राघव-परिणीति, शादी से पहले वायरल हुई इनविटेशन फोटो !

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय जोड़ों में से एक हैं। एक और एक्ट्रेस एक राजनेता से शादी करने जा रही है।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय जोड़ों में से एक हैं। एक और एक्ट्रेस एक राजनेता से शादी करने जा रही है। राघव परिणीति की इसी महीने है शादी। उनका विवाह निवास राजस्थान के उदयपुर में होगा। इससे पहले, उनकी शादी के निमंत्रण प्रकाशित किए गए थे। और यहीं से साफ हो गया है कि उनकी शादी में कितना खर्च होने वाला है।

Parineeti Chopra and Raghav Chadha's Wedding Reception Invite Goes Viral

मेहमानों के लिए 90 के दशक की थीम पार्टी

सूत्रों के मुताबिक, राघव परिणीति की शादी 24 सितंबर को है। लेकिन उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी यानी मेहंदी, संगीत आदि एक दिन पहले ही शुरू हो जाएंगी। राघव-परिणीति की शादी ताज लेक पर होगी। लेकिन अन्य आयोजन उदयपुर के लीला पैलेस में होंगे। शादी से पहले की सभी रस्में 23 सितंबर को होंगी। सबसे पहले परिणीति चूड़ा सेरेमनी होगी और उसके बाद इनविटेशन लंच होगा। फिर मेहमानों के लिए 90 के दशक की थीम पार्टी होगी।

इसके बाद 24 सितंबर को उनकी शादी का समारोह आयोजित किया जाएगा। राघब को दोपहर एक बजे गिरफ्तार किया जाएगा। इस दिन की थीम थ्रेड्स ऑफ ब्लेसिंग होगी। इसके बाद एक शानदार रिसेप्शन की भी योजना है। दिन की थीम प्यार की रात होगी। यह रिसेप्शन उसी दिन रात 8.30 बजे लीला पैलेस के गार्डन में होगा।

शादी में कई प्रतिष्ठित मेहमान शामिल होंगे

राघव और परिणीति ने 13 मई को एक दूसरे को अंगूठी पहनाई। वे लंबे समय से दोस्त हैं। अपनी सगाई तक, न तो राघव और न ही परिणीति ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। हालांकि इन्हें कई जगहों पर एक साथ देखा गया। राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी के नेता और मंत्री हैं। वहीं परिणीति को नई पहचान की कोई जरूरत नहीं है। वह बॉलीवुड का सबसे मशहूर चेहरा हैं। उनकी शादी में कई प्रतिष्ठित मेहमान शामिल होंगे। इनमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, परिणीति की चाची प्रियंका चोपड़ा, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवत मान, मनीष मल्होत्रा ​​आदि प्रमुख हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button