viral: पुलिस ने एक अनोखे अंदाज़ में बाइक सवार से की हेलमेट पहनने की अपील, देखे वायरल वीडियो !

सोशल मीडिया पर एक बहुत ही मज़ेदार वीडियो वायरल हुआ है। जो फनी होने के साथ साथ जागरूकता भी फैला रहा है। इस वायरल वीडियो को देख शायद आप भी खुद को हसने से रोक न पाए।

सोशल मीडिया पर एक बहुत ही मज़ेदार वीडियो वायरल हुआ है। जो फनी होने के साथ साथ जागरूकता भी फैला रहा है। इस वायरल वीडियो को देख शायद आप भी खुद को हसने से रोक न पाए। बता दे वायरल वीडियो में एक ट्रैफिक पुलिस आम नागरिक को फनी अंदाज़ में हेलमेट पहनने की सलाह देता हुआ नज़र आ रहा है।

 

मन्त्र पढ़ने के अंदाज़ में समझता दिखा पुलिस वाला

वायरल वीडियो में में एक पुलिसकर्मी को एक ऐसे व्यक्ति को समझाते हुए दिखाया गया है, जो बिना हेलमेट के बाइक चला रहा था। वायरल वीडियो में पुलिस अधिकारी ने बाइक सवार के सिर पर हेलमेट लगा दिया और यातायात नियम समझाने लगे जैसे वह कुछ मंत्रों का जाप कर रहा हो।अधिकारी ने समझाया कि अगर वह फिर कभी बिना हेलमेट के पकड़ा गया, तो उस पर यातायात नियमों का उल्लंघन करने के लिए वर्तमान राशि का पांच गुना जुर्माना लगाया जाएगा। जागरूकता फैलाने के लिए पुलिस अधिकारी का अनोखा तरीका इंटरनेट पर छा गया।

वीडियो को दिया अनूठा कैप्शन

वायरल हुए वीडियो पोस्ट का कैप्शन “इस भाई ने अपनी शादी में इतने सम्मान के कपड़े भी नहीं पहने होंगे।” दिया गया हैं जिसे अब तक 191,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और लगभग 10,000 लाइक्स मिल चुके हैं। “पुलिस का बहुत दोस्ताना व्यवहार। सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रह है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button