Viral Photos: मौनी राय ने गजरा लगाकर अपने पति के साथ कराया रोमांटिक फोटोशूट, देखें तस्वीरें !

अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में हैं। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में वह नेगेटिव रोल निभा रही है।

अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर चर्चा में हैं। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में वह नेगेटिव रोल निभा रही है। अगर काम से उनके ग्लैमर की बात करें तो मौनी रॉय सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी स्टाइलिश फोटोज और वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करती नजर आती हैं। एक बार फिर मौनी रॉय ने एक पोस्ट साझा करके तहलका मचा दिया है। इस पोस्ट में मौनी अपने पति सूरज नांबियार पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं।


मौनी और सूरज का शानदार लुक

मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस पोस्ट को शेयर किया है। उन्होंने दो फोटोज को शेयर किया हैं। मौनी और सूरज दोनों का लुक शानदार लग रहा है। मौनी और सूरज दोनों ने ही ऑफ व्हाइट कलर के कपड़े पहन रखे हैं। एक तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की तरफ देखकर हंस रहे हैं। तो वहीं, दूसरी तस्वीर में मौनी, सूरज को गले लगाते हुए अलग पोज में नजर आ रही हैं।

 

मौनी रॉय ने लिखा शानदार कैप्शन

मौनी का मेकअप और ड्रेस दोनों ही बहुत शानदार लग रहे हैं। मौनी ने बालों में सफेद फूलों से बना गजरा लगाया हुआ है, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

 

इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ मौनी रॉय ने शानदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, ‘माय ‘मीट क्यूट’ इम्पॉसिबली क्यूट वन।’

सोशल मीडिया पर फैंस ने की तारीफ

मौनी और सूरज की ये तस्वीरें फैंस को बहुत ही पसंद आ रही हैं। दोनों के लुक की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘मेरी पसंदीदा जोड़ी।‘ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘जो इस जोड़ी से जले वो जरा सा साइड से चले।’ एक अन्य फैन ने लिखा, ‘कोई इतना खूबसूरत कैसे है।’ आपको बता दें कि मौनी और सूरज ने वर्ष 2022 में गोवा में धूमधाम से शादी रचाई थी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button