US Tour के दौरान AP Dhillon को लगी बड़ी चोटें, अस्पताल से शेयर की तस्वीर !

एपी ढिल्लों को हुई भारी चोटें: भारतीय-कनाडाई गायक एपी ढिल्लों को दौरे के दौरान चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भारतीय-कनाडाई गायक एपी ढिल्लों (AP Dhillon) को दौरे के दौरान चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोकप्रिय गायक ने असुविधा के लिए अपने प्रशंसकों से माफी मांगने के लिए अपनी इंस्टाग्राम कहानियों का सहारा लिया। उन्होंने अपने अस्पताल के बिस्तर से एक तस्वीर और रद्द हुए शो की नई तारीखों को भी साझा किया है। पंजाबी सिंगर, जिन्हें एक्सक्यूज़, ब्राउन मुंडे मा बेले और समर हाई जैसे गानों के लिए जाना जाता है, ने 8 अक्टूबर को अपने महीने भर के नॉर्थ अमेरिकन की शुरुआत की।

अस्पताल के बिस्तर से अपनी तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “कैलिफोर्निया में मेरे सभी प्रशंसकों के लिए। आपको यह सूचित करते हुए मेरा दिल टूट रहा है कि सैन फ्रांसिस्को और लॉस एंजिल्स में मेरे शो को एक दुर्भाग्यपूर्ण चोट के कारण स्थगित किया जा रहा है जो मुझे दौरे के दौरान लगी थी। मैं अच्छा हूँ। और मुझे पूरी तरह से ठीक होने की उम्मीद है। हालांकि, मैं इस समय परफॉर्म नहीं कर पाऊंगा। मैं आप सभी को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं और इससे आपको होने वाली किसी भी असुविधा के लिए क्षमा चाहता हूं। कुछ ही हफ्तों में आप सभी से मिलेंगे। अपने टिकट पर रुको। वे नई पुनर्निर्धारित तिथियों के लिए मान्य होंगे। ”

AP Dhillon's Photo From Hospital

एपी ढिल्लों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक और कहानी में पुनर्निर्धारित तारीखें साझा कीं। उन्होंने लिखा, “पुनर्निर्धारित तिथियां … सैन फ्रांसिस्को: 1 नवंबर से 13 दिसंबर, 2 नवंबर से 14 दिसंबर … लॉस एंजिल्स: 4 नवंबर से 11 दिसंबर।” हम एपी ढिल्लों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं!

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button