नया केस सॉल्व करने वापिस आ रहे हैं अमय पटनायक, ‘Raid 2’ की अपडेट !

अजय देवगन के फैंस के लिए 2024 के पहले सप्ताह में खुशखबरी ,फैंस उनकी 'सिंघम अगेन' का इंतजार कर रहे थे, लेकिन एक और फिल्म का ऐलान हो गया है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर अजय देवगन की फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं।अब फाइनली अजय देवगन के फैंस की इच्छा पूरी हो गई है। अब अजय देवगन के फैंस के लिए साल 2024 के पहले सप्ताह में खुशखबरी सामने आई है। अभी तक अजय के फैंस उनकी ‘सिंघम अगेन’ का इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब उनकी एक और फिल्म के सीक्वल का ऐलान हो गया है।दरअसल, साल 2018 में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ के सीक्वल ‘रेड 2’ की शूटिंग स्टार्ट हो गई है और इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है। अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ को काफी ज्यादा पसंद किया गया था और तभी से इसके सीक्वल की मांग हो रही थी।

अभिषेक पाठक ने शेयर किया ‘रेड 2’ का पोस्टर

साल 2018 में आई अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ ने उस समय काफी धमाका किया था। हर किसी ने उनकी इस मूवी को काफी पसंद किया और इसके साथ ही इसके सीक्वल की डिमांड भी की थी। दरअसल, ‘रेड 2’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसके साथ ही इसकी रिलीज डेट का एलान भी हो चुका है। प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘रेड 2’ का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा , ‘एक और दिलचस्प केस में आईआरएस ऑफिसर अमय पटनायक की वापसी हो रही है। 15 नवंबर, 2024 को रेड 2 के साथ ड्रामा और सस्पेंस के लिए तैयार हो जाइए।’। अब फैंस को ये फिल्म इसी साल 15 नवंबर को देखने को मिलने वाली है।

Rohit Shetty confirms doing Singham 3 with Ajay Devgn -Hindi Filmibeat

15 अगस्त को रिलीज होने वाली है ‘सिंघम अगेन’

रेड 2 से पहले अजय देवगन ‘सिंघम अगेन’ में नजर आने वाले हैं। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह मूवी 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। ‘रेड 2’ की शूटिंग पहले मुंबई में होगी। इसके बाद दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में फिल्म के सीन शूट किए होंगे। इस मूवी को राजकुमार गुप्ता डायरेक्ट करने जा रहे हैं।राजकुमार गुप्ता ने ही इस फिल्म का पहला पार्ट भी डायरेक्ट किया था। फिल्म ‘रेड 2’ को टी-सीरीज के साथ मिलकर कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button