झारखंड CM के दिल्‍ली स्थित आवास पर पहुंची ED की टीम, भाग गए हेमंत !

ED की टीम झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन के दिल्ली के शांति निकेतन के घर पहुंची ,लेकिन हेमंत सोरेन ED की टीम को घर पर नहीं मिले।

आज सुबह 7 बजे ED की एक टीम झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन के दिल्ली स्थित आवास पर पहुंची थी। भूमि स्वामित्व में अवैध परिवर्तन से संबंधित केस में झारखंड के मुख्यमंत्री ED के जांच के घेरे में हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक, हेमंत सोरेन दिल्ली के शांति निकेतन स्थित अपने आवास से गायब हैं। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री रविवार को आधी रात तक अपने आवास पर ही मौजूद थे। केंद्रीय जांच एजेंसी हेमंत सोरेन को ढूंढने में लगी है। आज मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी की भी आशंका जताई जाने लगी।

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को ईडी ने भेजा पांचवा समन, चार अक्टूबर को बुलाया  ऑफिस, जमीन घोटाले से जुड़ा है मामला,  ed-issues-fifth-notice-to-cm-hemant-soren

ED ने लैंड डील स्कैम में की हेमंत सोरेन से पूछताछ

प्रवर्तन निदेशालय ED की टीम झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन के दिल्ली के शांति निकेतन के घर पहुंची है। लेकिन बताया जा रहा है कि हेमंत सोरेन ED की टीम को घर पर नहीं मिले। ED ने लैंड डील स्कैम में 29 से 31 जनवरी के बीच हेमंत सोरेन से पूछताछ के लिए समय मांगा था। हेमंत सोरेन 28 जनवरी को धनशोधन के मामले में ED द्वारा नया समन जारी किए जाने के बाद अचानक दिल्ली रवाना हो गए थे।

Hemant Soren की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in Hindi  - Zee News Hindi

ED द्वारा समन भेजे जाने के बाद अचानक बनाई योजना

जानकारी से पता चला है की सोरेन को ED ने समन भेजकर पूछा था कि क्या वह 29 या 31 जनवरी को पूछताछ के लिए उपलब्ध हैं? जब सोरेने की दिल्ली यात्रा को जोड़कर देखा गया ,एक अधिकारी ने पहचान गुप्त रखते हुए बताया है की – “उनके दिल्ली जाने की कोई योजना नहीं थी। ED द्वारा समन भेजे जाने के बाद अचानक उनकी योजना बनी उनके कई कार्यक्रम प्रस्तावित हैं जिनमें 29 जनवरी को चाईबासा में, 30 जनवरी को पलामू में और 31 जनवरी को गिरिडीह में पूर्व निर्धारित कार्यक्रम शामिल हैं “।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button