“मैं अपनी जिंदगी का कर्जदार हूं पापा, मैं आपके बिना कुछ भी नहीं” : करण देओल

फादर्स डे के अवसर पर करण देओल जो अपने पिता, अभिनेता सनी देओल के बेहद करीब हैं, अपने बंधन और उनसे सीखे गए सबक के बारे में बताते हैं।

फादर्स डे के अवसर पर करण देओल जो अपने पिता, अभिनेता सनी देओल के बेहद करीब हैं, अपने बंधन और उनसे सीखे गए सबक के बारे में बताते हैं। चूंकि सनी मनाली में शूटिंग में व्यस्त हैं, करण चाहते थे कि वे एक साथ दिन बिताएं। हालांकि, उनका कहना है कि वे हमेशा जुड़े रहते हैं, और अभिनेता करण को वीडियो कॉल करने और चैट करने के लिए समय निकालते हैं। करण ने कहा, “जब भी वह कॉल समाप्त करता है, वह हमेशा कहते है कि वह मुझसे प्यार करते है। तो हमारे पास वह बंधन है। उन्होंने मुझे वह सब कुछ दिया है जो मैंने माँगा है। उनके बिना, मैं कुछ भी नहीं हूँ, और मैं उनके लिए अपना जीवन ऋणी हूँ। मैं जो हूं, उनकी वजह से हूं। वह मेरे आदर्श हैं जो मुझे बेहतर काम करने और एक मजबूत इंसान बनने के लिए प्रेरित करते हैं”

वह एक स्तंभ की तरह है

करण का कहना है कि उन्होंने अपने पिता से जो सबसे मूल्यवान जीवन सबक सीखा है, वह कभी हार नहीं मानते और जीवन में हमेशा सकारात्मकता देखते रहते हैं। वह विस्तार से बताते हैं, “उन्होंने कभी हार नहीं मानी है और इस उम्र में भी, वह काम कर रहे हैं और वह जो काम और प्रयास कर रहे हैं वह उल्लेखनीय और प्रेरक है। साथ ही वह कभी भी अलग नहीं होते  चाहे उनके जीवन में कुछ भी हो रहा हो। वह हमेशा सीधा चेहरा रखते है और एक स्तंभ की तरह है। मैंने उनके जैसा आदमी कभी नहीं देखा, और मैं उसके जैसा बनने की ख्वाहिश रखता हूं।”

किसी के पास कभी भी सब कुछ नहीं हो सकता है

करण ने सन्नी से अपार ज्ञान प्राप्त किया है उन्होंने साझा किया कि “उन्होंने मुझे सिखाया है कि किसी के पास कभी भी सब कुछ नहीं हो सकता है, लेकिन हमें जीवन में हमेशा अच्छी चीजों को देखना चाहिए। सुबह उठें और अपने प्यारे परिवार के साथ-साथ आपके आस-पास जो कुछ भी है, उसके लिए आभारी रहें। वह मुझसे खुद पर काम करने के लिए कहते रहते हैं, और कुछ भी असंभव नहीं होगा”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button