ट्विटर से कर्मचारियों को koo की पेशकश, माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने ट्वीट कर कहा….!

ट्विटर से बड़े पैमाने पर छंटनी के बीच, भारत का माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म "कू" उन बर्खास्त कर्मचारियों के बचाव में आया है और उन्हें जल्द ही...

ट्विटर से बड़े पैमाने पर छंटनी के बीच, भारत का माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म “कू” उन बर्खास्त कर्मचारियों के बचाव में आया है और उन्हें जल्द ही नौकरी पर रखने की पेशकश की है। कू के सह-संस्थापक मयंक बिदावतका ने शुक्रवार को एक ट्वीट में जानकारी देते हुए ट्विटर के कुछ पूर्व कर्मचारियों को नियुक्त करने की पेशकश की।

बिदावतका ने ट्वीट किया, “#RIPTwitterAand संबंधित # को नीचे जाते हुए देखकर बहुत दुख हुआ। हम ट्विटर के इन पूर्व कर्मचारियों में से कुछ को काम पर रखेंगे क्योंकि हम विस्तार करना जारी रखेंगे और अपने अगले दौर को बढ़ाएंगे।”

उन्होंने कहा, “वे काम करने के लायक हैं जहां उनकी प्रतिभा को महत्व दिया जाता है। माइक्रो-ब्लॉगिंग लोगों की शक्ति के बारे में है।

एलन मस्क ने इस महीने की शुरुआत में ट्विटर के 7,600-मजबूत कर्मचारियों में से लगभग आधे को निकाल दिया, जिससे भारत सहित दुनिया भर में कई विभाग पूरी तरह से बंद हो गए। इसके अलावा, सैकड़ों कर्मचारियों ने हाल ही में मस्क द्वारा उन्हें काम करने के “बेहद कट्टर” तरीके से सहमत होने या कंपनी छोड़ने के लिए दी गई समय सीमा से पहले इस्तीफा दे दिया।

कू ने हाल ही में घोषणा की कि यह दुनिया में उपलब्ध दूसरा सबसे बड़ा माइक्रोब्लॉग बन गया है। मार्च 2020 में लॉन्च किया गया, प्लेटफॉर्म ने 50 मिलियन डाउनलोड देखे और विकास के मामले में ऊपर की ओर प्रक्षेपवक्र देखा।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button