“मैं एक लोकतांत्रिक देश में रहती हूं, मुझे भी बोलने की आजादी है”: नुसरत भरुचा

बॉलीवुड नुसरत भरुचा को बहुमुखी भूमिकाएँ निभाने और हर बार अपने अभिनय को अद्भुत साबित करने के लिए जाना जाता है। अभिनेत्री अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग करने से कभी नहीं कतराती हैं

बॉलीवुड नुसरत भरुचा को बहुमुखी भूमिकाएँ निभाने और हर बार अपने अभिनय को अद्भुत साबित करने के लिए जाना जाता है। अभिनेत्री अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग करने से कभी नहीं कतराती हैं और वह हर बार अपनी सूक्ष्मता साबित करके सभी को अपना प्रशंसक बनाती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में रिलीज़ हुई अपनी फिल्म जनहित में जारी में कंडोम विक्रेता की भूमिका निभाई। उन्हें अपनी अनूठी भूमिका के लिए बड़े पैमाने पर ट्रोलिंग मिली और इसने नेटिज़न्स से गंदे और अश्लील संदेश भी आमंत्रित किए।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, नुसरत ने खोला कि इस ट्रोलिंग ने उन्हें कैसे प्रभावित किया और दो रातों के लिए उनकी नींद पर एक टोल लिया।

मैं एक लोकतांत्रिक देश में रहती हूं

न्यूज पोर्टल से बात करते हुए उसने कहा, “मैसेज इतने गंदे थे कि इन प्रतिक्रियाओं ने न केवल मुझे, बल्कि मेरे पूरे परिवार और दोस्तों को प्रभावित किया। मैं उनके संदेशों के बारे में सोचकर दो रातों तक सो नहीं पाई। अगले दिन मैंने सोचा कि क्या मुझे सिर्फ एक को अनदेखा करना चाहिए और एक को स्थानांतरित करना चाहिए? मैंने सोचा कि मैं सिर्फ मोटी चमड़ी वाली हो सकती हूं और इसके बारे में भूल सकती हूं। फिर मैंने सोचा… मैं एक लोकतांत्रिक देश में रहती हूं, मुझे भी बोलने की आजादी है, तो मैं अपने मन की बात क्यों नहीं शेयर करूं?”

दर्शकों को पसंद आ रहा हर हिस्सा

‘जनहित में जारी’ 10 जून को रिलीज़ हुई थी और पहले दिन केवल ₹42 लाख कमाए। फिल्म में एक बहुत ही ताजा कहानी है, दर्शकों को इसका हर हिस्सा पसंद आ रहा है। फिल्म में नुसरत को कभी न देखे गए अवतार में दिखाया गया है।

राम सेतु में आएंगी नज़र

नुसरत ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। जिनमें से कुछ में शामिल हैं, प्यार का पंचनम श्रृंखला, सोनू के टीटू की स्वीटी, और छोरी अन्य।

इसके बाद वह अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीज के साथ ‘राम सेतु’ में दिखाई देंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button