राज्यसभा सांसद ने ट्वीट का साधा गांगुली पर निशाना, बोली यह हमारी लड़ाई नहीं है, इसलिए कोई स्टैंड क्यों लें !

दिल्ली पुलिस ने पहलवानों से छेड़छाड़ के मामले में कार्रवाई करते हुए शनिवार को सभी 7 फरियादी पहलवानों के बयान दर्ज किए हैं।

दिल्ली पुलिस ने पहलवानों से छेड़छाड़ के मामले में कार्रवाई करते हुए शनिवार को सभी 7 फरियादी पहलवानों के बयान दर्ज किए हैं। ये बयान उनके वकील की मौजूदगी में नई दिल्ली जिले में दर्ज किए गए हैं। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि बृजभूषण की गिरफ्तारी तक वे जंतर-मंतर पर अपना धरना जारी रखेंगे। इस साल यह दूसरा मौका है जब पहलवान बृजभूषण का विरोध कर रहे हैं।

Wrestlers' protest: Why no FIR has been filed in sexual harassment  complaint yet? - India Today

सरकार ने खिलाड़ियों की मान ली सभी मांगें

गुरुवार को केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पहलवानों से कहा कि सरकार ने खिलाड़ियों की सभी मांगें मान ली हैं। पहलवानों ने भी सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर बृजभूषण के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करने का आदेश देने की मांग की थी। इस याचिका का मकसद बृजभूषण शरण के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करना था।

मुझे नहीं पता कि वहां क्या हो रहा है: सौरव गांगुली

इस पूरे मामले में सौरव गांगुली ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें अपनी लड़ाई लड़ने दो। मुझे नहीं पता कि वहां क्या हो रहा है, मैंने अभी अखबारों में पढ़ा है। खेल की दुनिया में, मुझे एक बात का एहसास हुआ कि आप उन चीजों के बारे में बात नहीं करते हैं जिनके बारे में आपको पूरी जानकारी नहीं है।

हमारी लड़ाई नहीं है, इसलिए कोई स्टैंड क्यों लें।

सौरव गांगुली के इस बयान के बाद उन्हें भारी आलोचना का सामना करना पड़ा। पहलवानों के विरोध पर सौरव गांगुली की प्रतिक्रिया की निंदा करते हुए,राज्यसभा सांसद ने ट्वीट किया, “नायक हर दिन गिरते हैं। अब मुझे उन लोगों की चुप्पी का कारण मिल गया है, जिन्हें बोलना चाहिए था- यह हमारी लड़ाई नहीं है, इसलिए कोई स्टैंड क्यों लें।”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button