राष्ट्रपति चुनाव : शरद पवार के नक्शेकदम पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला !

मुझे जो समर्थन मिला है उससे मैं बहुत प्रभावित हूं और देश में सर्वोच्च पद के लिए विचार किए जाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है

देश में आगामी राष्ट्रपति चुनाव के लिए संभावित संयुक्त विपक्षी उम्मीदवार की घोषणा पर मंथन जारी है। इसी बीच बड़ी खबर सामने आ रही है। प्रमुख राजनेता शरद पवार के नक्शेकदम पर चलते हुए, जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ( Farukh abdullah ) ने भी शनिवार को अपना नाम वापस ले लिया है।

केंद्र शासित प्रदेश एक “महत्वपूर्ण मोड़” से गुजर रहा

ट्विटर पर दिए अपने बयान में कहा कि उनकी पार्टी, नेशनल कॉन्फ्रेंस (JKNC) ने पूर्व मुख्यमंत्री के हवाले से कहा कि यह निर्णय इसलिए लिया गया क्योंकि केंद्र शासित प्रदेश एक “महत्वपूर्ण मोड़” से गुजर रहा था।

विचार किए जाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ

बयान में 84 वर्षीय नेता के हवाले से कहा कि “मुझे अपने परिवार और वरिष्ठ सहयोगियों के साथ इस अचानक हुए विकास पर चर्चा करने में कुछ दिन लगे हैं। मुझे जो समर्थन मिला है उससे मैं बहुत प्रभावित हूं और देश में सर्वोच्च पद के लिए विचार किए जाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। मेरा मानना ​​​​है कि जम्मू और कश्मीर एक महत्वपूर्ण मोड़ से गुजर रहा है और इस अनिश्चित समय को नेविगेट करने में मदद करने के लिए मेरे प्रयासों की आवश्यकता है। ”

मैं सम्मानपूर्वक अपना नाम विचार से वापस लेना चाहता हूं

अब्दुल्ला ने कहा, “मेरे आगे बहुत सारी राजनीति है और मैं जम्मू-कश्मीर और देश की सेवा में सकारात्मक योगदान देने के लिए उत्सुक हूं।” इसलिए, मैं सम्मानपूर्वक अपना नाम विचार से वापस लेना चाहता हूं और आम विपक्ष की आम सहमति के उम्मीदवार का समर्थन करने की आशा करता हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button