FBI Raided on Trump House: ट्रम्प के घर पड़ी FBI की रेड पर बोले मुझे अगले राष्ट्रपति चुनाव में लड़ने से रोका जा रहा है !

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति इन दिनों संकट में घिरे नज़र आ रहे है,आपको बता दे अमेरिकी जांच एजेंसी ने पूर्व राष्ट्रपति के आलीशान पॉम हाउस और रिजॉर्ट मार-ए-लीगो पर भारत के समय के हिसाब से छापा मारा गया

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति इन दिनों संकट में घिरे नज़र आ रहे है,आपको बता दे अमेरिकी जांच एजेंसी ने पूर्व राष्ट्रपति के आलीशान पॉम हाउस और रिजॉर्ट मार-ए-लीगो पर भारत के समय के हिसाब से मंगलवार को छापा मारा गया। आपको बता दे डोनाल्ड ट्रम्प खुद ने इस रेड की पुष्टि की है। ट्रम्प ने कहा कि फ्लोरिडा में मेरे पॉम बीच स्थित खूबसूरत घर मार-ए-लीगो को FBI ने अपने कब्जे में ले लिया है। साथ ही यहां की तलाशी ली जा रही है।

फिलहाल न्यूजर्सी में है ट्रम्प

आपको बता दे ट्रम्प के खिलाफ पहले ही 6 जनवरी की हिंसा के मामले में जांच कर रही एक पार्लियामेंट्री कमेटी ने कहा था कि FBI को उनके खिलाफ जांच में तेज़ी लानी चाहिए वहीं ट्रम्प का कहना हैं कि यह कट्टर लेफ्ट डेमोक्रेट्स का हमला है। कुछ लोग नहीं चाहते हैं कि मैं 2024 में फिर से चुनाव लडू। साथ ही जानकारी के मुताबिक जिस वक्त ट्रम्प के घर FBI एजेंट्स ने छापा मारा, उस वक्त वह खुद वहां मौजूद नहीं थे। सूत्रों के मुताबिक फिलहाल न्यूजर्सी में हैं ट्रम्प। यहां वो एक केस के सिलसिले में गए हैं।

राष्ट्रपति पद छोड़ने के बाद कई महत्वपूर्ण दस्तावेज अपने साथ ले गए थे ट्रम्प

ट्रम्प के करीबियों का कहना है कि यह रेड बिना किसी नोटिस जारी किये की जा रही है रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रम्प ने जब अपने कार्यकाल के बाद जब व्हाइट हाउस छोड़ा था तबकथित तौर पर वह कई डॉक्यूमेंट्स अपने साथ ले गए थे। इन खबरों के बाद से ही अमेरिकी खुफिया एजेंसियां ट्रम्प और उनके करीबियों पर नजर रख रहीं थीं।वहीं सूत्रों के मुताबिक यह खबर सामने आई थी कि व्हाइट हाउस के टॉयलेट कागज की वजह से चोक हो गया था। जिसके बाद यह कयास लगाए गए कि ट्रम्प ने दस्तावेजों को फ्लश कर दिया हैं। साथ ही नेशनल आर्काइव यह चाहता है कि पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प की दूसरे मामलों के साथ कागज फाड़ने की आदत की भी जांच की जाए।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button