“लोगों के पास खाने के लिए पर्याप्त नहीं है …”, बेशरम रंग विवाद पर ये बोली रत्ना पाठक !

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान बेश्राम रंग के पहले गाने की भारी आलोचना हो रही है। बेशरम एक नृत्य संख्या है जो यूरोप में...

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान बेश्राम रंग के पहले गाने की भारी आलोचना हो रही है। बेशरम एक नृत्य संख्या है जो यूरोप में विदेशी स्थानों में एक दूसरे के साथ रोमांस करती है। हालांकि, दीपिका के ड्रेस के कलर को लेकर उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है। रत्ना पाठक जो विभिन्न मुद्दों पर बहुत सक्रिय हैं और अक्सर अपनी राय साझा करती हैं, ने दीपिका की पोशाक पर आलोचना की है।

पठान और दीपिका ड्रेस की आलोचना पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “मैं कहूंगी कि हम बहुत मूर्खतापूर्ण समय में जी रहे हैं, अगर ये ऐसी चीजें हैं जो आपके दिमाग में हैं। यह ऐसा कुछ नहीं है जिसके बारे में मैं बहुत ज्यादा बात करना चाहूंगा या इसे ज्यादा महत्व दूंगा।” अभिनेत्री का यह भी कहना है कि भारत में लोगों के पास खाने के लिए पर्याप्त भोजन नहीं है और वे दीपिका की ड्रेस के बारे में बात कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, “हमने ऐसा कोई भी सामान नहीं बनाया है जो किसी भी तरह की प्रशंसा का पात्र हो। हमारे द्वारा उत्पादित बहुत सी चीजें बहुत भयानक या औसत दर्जे की होती हैं। एक फिल्म बनाने में जो मेहनत लगती है वह बहुत बड़ी होती है और फिल्मों और फिल्म के लोगों की इस तरह की आसान ब्रांडिंग या यह बहुत ही दयनीय है।

क्या समय की बर्बादी है। क्या हमारे पास सोचने के लिए अन्य चीजें नहीं हैं? हमारे देश को देखें, महामारी ने हमारे देश में छोटे पैमाने के निर्माण को मिटा दिया है, लोगों के पास खाने के लिए पर्याप्त नहीं है, और हम इस बात पर ध्यान दे रहे हैं कि कौन क्या कपड़े पहन रहा है?”

मपी के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा…

इससे पहले एमपी के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि ‘बेशरम रंग’ गाने का टाइटल भी एक मायने में आपत्तिजनक है। दूषित मानसिकता से बनाया गया है गाना, अभिनेता और अभिनेत्री को हरे और भगवा वस्त्र में आपत्तिजनक तरीके से पहना जाता है.” मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने भी गाने में पहनावे पर रोष जताया है. “गाने के दृश्य और वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक हैं। भारतीय संस्कृति में ऐसी चीजें स्वीकार्य नहीं हैं।”

पठान, शाहरुख खान की चार साल में बड़े पर्दे पर वापसी का प्रतीक है। एक्शन थ्रिलर में जॉन अब्राहम भी हैं और यह सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसे हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु डब वर्जन में भी रिलीज किया जाएगा। शाहरुख खान के पास पाइप लाइन में जवान और डंकी भी हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button