बिहार के मढ़ौरा में देखने को मिली एक अनोखी शादी !

मढ़ौरा के प्रसिद्ध गढ़देवी मंदिर से जहा शनिवार (29 जुलाई) को ऐसी शादी हुई जिसकी खूब चर्चा हो रही है। गढ़देवी मंदिर में परिजनों की सहमति से 42 इंच के दूल्हे रोहित की 47 इंच की दुल्हनिया नेहा से शादी हुई।

कहते है जोड़ियां ऊपर वाला बना कर भेजता है जिससे लिखी हो उसी से होती है लेकिन कभी कभी भगवान् लोगो के मन की सुन के उन्हें उनके हिसाब का वर या वधु दे देते है लेकिन जब शादी ब्याह में कुछ अर्चन आ जाती है तो घरवाले भी परेशान हो जाते है कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है। मढ़ौरा के प्रसिद्ध गढ़देवी मंदिर से जहा शनिवार (29 जुलाई) को ऐसी शादी हुई जिसकी खूब चर्चा हो रही है। गढ़देवी मंदिर में परिजनों की सहमति से 42 इंच के दूल्हे रोहित की 47 इंच की दुल्हनिया नेहा से शादी हुई। रोहित को जब जीवनसंगिनी के रूप में नेहा मिली तो लोग कह उठे कि मंदिर सचमुच नाउम्मीद लोगों में उम्मीद का ज्योत जगा रहा है।

Bihar :एक विवाह ऐसा भी; 42 इंच के दूल्हे को मिली 47 इंच की दुल्हन, दोनों के  परिजन थे परेशान, ऐसे हुई शादी - Bihar News: Marriage Of 47 Inch Bride To

गढ़देवी मंदिर में परिजनों की सहमति से हुई शादी

तेजपुरवा लेरुआ निवासी सत्येंद्र सिंह के पुत्र रोहित को नहीं लगता था कि उसकी भी कभी शादी हो पाएगी। वहीं बनियापुर खबसी निवासी शुभ नारायण प्रसाद की पुत्री नेहा की 47 इंच लंबाई होने के कारण उसकी भी शादी नहीं हो पा रही थी। वर-वधू पक्ष के परिजनों ने बताया कि दोनों परिवार परेशान थे लेकिन भगवान हर किसी की जोड़ी बनाकर भेजता है।

छपरा में हुई अनोखी शादी: 42 इंच के युवक ने की 47 इंच की युवती से शादी -  InsiderLive.in: Get Latest News, India News, Breaking News ...

लंबाई कम होने से बनता था मजाक

अब दोनों की शादी के बाद परिवार के लोग निश्चिंत हो गए हैं। रोहित ने कंपाउंडर का काम सीखा और नौकरी भी करता है दुल्हन बनी बनियापुर खबसी निवासी नेहा और दूल्हा बना रोहित घर बस जाने से बेहद खुश दिखे। दोनों ने कहा कि लंबाई कम होने से मजाक भी बनता था। उन्हें अपने दोस्तों की शादी देखकर खुद की शादी का ख्याल तो आता था लेकिन शादी होगी ऐसा नहीं लगता था। नेहा ने कहा कि मन में अरमान तो थे लेकिन अरमान मन में ही रह जाते थे। अब उसे भी जीवनसाथी मिला है।अब वह भी संपूर्ण हो गई है और दोनों एक-दूसरे का सहारा बनेंगे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button