भीषण सड़क हादसा: दुर्घटना पर PM ने जताया शोक, मुआवजे का किया ऐलान !

रविवार शाम एक बड़े सड़क हादसे में एक लॉरी और एक मिनीवैन की आमने-सामने की टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई ....

सोमवार को तेलंगाना के कामारेड्डी जिले में एक सड़क दुर्घटना में मारे गए नौ लोगों की मौत। बता दें, यह दुर्घटना उस समय हुई जब टाटा एस वाहन जिसमें 25 लोग यात्रा कर रहे थे, येलारेड्डी मंडल में हसनपल्ली गेट के पास विपरीत दिशा में आ रहे एक ट्रक से टकरा गया। हादसे में ट्रॉली ऑटो के चालक समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वही इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त किया मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की।

केदारनाथ धाम के कपाट खुलते ही पीएम नरेंद्र मोदी के नाम की हुई पहली पूजा !

मुआवजे की घोषणा :
पीएम मोदी ने हादसे में घायल हुए लोगों के लिए 50,000 रुपये के मुआवजे की भी घोषणा की हैं। प्रधान मंत्री कार्यालय की तरफ से ट्वीट भी सामने आया हैं। ट्वीट में लिखा है कि, “तेलंगाना के कामारेड्डी जिले में एक दुर्घटना के कारण लोगों की जान जाने से व्यथित हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना और घायलों के साथ प्रार्थना। प्रत्येक को प्रधानमंत्री की ओर से 2 लाख रुपये राष्ट्रीय मृतकों के परिजनों को राहत कोष (पीएमएनआरएफ) दिया जाएगा। घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।”

मृतकों की पहचान:
बता दें, तेलंगाना के कामारेड्डी जिले के हसनपल्ली में रविवार शाम एक बड़े सड़क हादसे में एक लॉरी और एक मिनीवैन की आमने-सामने की टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई, जबकि 17 अन्य घायल हो गए। मिनीवैन में सवार येलारेड्डी में एक समारोह से लौट रहे थे, तभी निजामसागर जोन के हसनपल्ली गेट पर यह दुर्घटना हो गई। मृतकों की पहचान अंजव (35 वर्ष), वीरमणि (35 वर्ष), लछव्वा (60 वर्ष), सयाव्वा (38 वर्ष), सैलू (35 वर्ष), एलैया (53 वर्ष), पोशैया (60 वर्ष), गंगव्वा ( 45 वर्ष), और वीरव्वा (70 वर्ष)।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button