100 दिनों बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का ऐसे किया स्वागत

निक जोनास की तस्वीर को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, "एनआईसीयू में 100 से अधिक दिनों के बाद, हमारी छोटी लड़की आखिरकार घर आ गई है..

यूं तो ‘मदर्स डे’ का दिन सभी माताओं के लिए बेहद खास रहा, लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के लिए यह दिन काफी यादगार साबित हुआ। प्रियंका और निक ने पहली बार अपनी बेटी को गले लगाया। रविवार को जब दुनियाभर में ‘मदर्स डे’ का जश्न मनाया जा रहा था, तब निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी का घर पर स्वागत कर रहे थे।

साझा की बेटी की पहली तस्वीर

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने मदर्स डे के मौके पर अपनी बेटी मालती मैरी के साथ पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। निक जोनास की तस्वीर को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “एनआईसीयू में 100 से अधिक दिनों के बाद, हमारी छोटी लड़की आखिरकार घर आ गई है…हमारा अगला अध्याय अब शुरू होता है, और हमारा बच्चा वास्तव में एक बदमाश है।

100 दिनों बाद घर आई नन्ही परी

मालती मैरी चोपड़ा जोनस की पहली झलक साझा करते हुए प्रियंका ने लिखा, ‘इस मदर्स डे पर हम पिछले कुछ महीनों में रोलरकोस्टर जैसे उतार-चढ़ाव से गुजरने के बारे में सोच रहे थे। हम जानते हैं कि सिर्फ हमने ही नहीं कई अन्य लोगों ने भी ऐसा अनुभव किया होगा। एनआईसीयू में 100 से अधिक दिन गुजारने के बाद, हमारी नन्ही परी आखिरकार घर आ गई है।’

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button