Sonakshi sinha ने कर ली सगाई ? फोटो की शेयर…

बॉलीवुड में शादी का सीजन आधिकारिक रूप से शुरू हो गया है और ऐसा लगता है कि सोनाक्षी सिन्हा बैंडबाजे में शामिल हो गई हैं, या कम से कम वह अपनी नवीनतम घोषणा के लिए इस प्रवृत्ति को भुना रही हैं।

बॉलीवुड में शादी का सीजन आधिकारिक रूप से शुरू हो गया है और ऐसा लगता है कि सोनाक्षी सिन्हा बैंडबाजे में शामिल हो गई हैं, या कम से कम वह अपनी नवीनतम घोषणा के लिए इस प्रवृत्ति को भुना रही हैं। अपने ‘बिग डे’ के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की, जिसमें उनकी अनामिका में एक विशाल चट्टान दिखाई दे रही थी और एक रहस्य के साथ पोज़ दे रही थी।

“मेरे लिए बड़ा दिन !!! मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सच हो रहा है… और मैं इसे तुम्हारे  साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता विश्वास नहीं कर सकती कि यह  Easy था !!!!” सोनाक्षी सिन्हा ने दिलों की एक श्रृंखला के साथ लिखा। उनकी पोस्ट जल्द ही ढेर सारे प्यार से भर गई। उसके सभी कैप्शन ‘SO EZ’ के बारे में बात करते थे, जिसने कुछ नेटिज़न्स को आश्चर्यचकित कर दिया कि क्या यह उसके अगले समर्थन या पेशेवर असाइनमेंट के लिए कोई प्रचार नौटंकी थी।

पहले, अफवाहें थीं कि सोनाक्षी सिन्हा अभिनेता जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं। उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, सोनाक्षी ने बीटी से कहा था, “जहीर मेरे सबसे अच्छे दोस्त की तरह है। हम इस खबर पर हंसते हैं क्योंकि यह बहुत मजेदार है। हमने डबल एक्सएल में एक साथ काम किया है। मैं वास्तव में एक अभिनेता के रूप में उनकी सराहना करता हूं। मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छे थे। उनकी पहली फिल्म, नोटबुक में अच्छा है। डबल एक्सएल में उनकी भूमिका उनकी पहली फिल्म में की गई भूमिका से काफी अलग है। मुझे लगता है कि वह बहुत प्रतिभाशाली हैं और निश्चित रूप से किसी को देखना चाहिए।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button