Trending

WATCH: दूल्हे को हल्दी लगाते वक्त अचानक हुई व्यक्ति की मौ*त, देखे यह दिल दहला देने वाला वीडियो !

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख कर हर कोई दंग रह गया है। यह वीडियो एक हल्दी समारोह का नजर आ रहा है,

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख कर हर कोई दंग रह गया है। यह वीडियो एक हल्दी समारोह का नजर आ रहा है, जो की देखने वालो की होश उड़ा रहा है। दरअसल इस पूरे वीडियो की बात करे तो एक घर में हल्दी की रस्म के दौरान दूल्हे को हल्दी लगाते वक्त एक शख्स काफी हसी ख़ुशी से नजर आता है पर चंद सेकण्ड्स बाद ही वह अचानक जमीन पर आगे की ओर गिर जाता है ओर अचानक उसकी मौत हो जाती है। जिससे बाद हंसते खुशिया मानते परिवार की खुशी अचानक मातम में बदल गई।

लाखों कि संख्या में देख चुके लोग यह वायरल वीडियो

पूरे मामले की विस्तार से बात करे तो वह जब आदमी नीचे गिरता है तो दूल्हा और परिवार के सदस्य उसे उठाते हैं साथ ही इस वीडियो में महिलाओं और बच्चों की चीखें सुनाई देती हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर मनोज काका नाम के OFFICAL अकाउंट से शेयर किया गया है। यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ऐसा पहले कभी नहीं था अचानक हो रही मौतो की बाढ़ आ गयी है सरकार को इस भयानक भयावह जानलेवा समस्या पर विचार करना चाहिए। आपको बता दें अब तक इस वायरल वीडियो को लाखो कि संख्या में लोग देख चुके है।

पहले भी सामने आ चुके है ऐसे दिल दहला देने वाले मामले

ऐसे कई मामले सोशल मीडिया पर लगातार सामने आ रहे है जिनके अनुसार कई लोगों कि इस तरह अचानक मौत कि कई खबरे सामने आ रही है। इन सभी मौत के कारण कि बात करे तो विशेषज्ञ इन सभी मौतों का कारण हार्ट अटैक बता रहे है। पहले भी ऐसे कई वीडियो देखने को मिले है जिनमे व्यक्ति कि नाचते नाचते मौत हो जाती है या तो कोई बैठे बैठे भी इसका शिकार बन रहा है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button