#’कर्नाटक’: बैंगलुरु में भारी बारिश से ‘मची तबाही’, चौंकाने वाली तस्वीरें आई सामने !

'कर्नाटक की राजधानी' (Capital of Karnataka) 'बैंगलुरु' (Bangalore) में भारी बारिश से हुई तबाही की खबर (News of Devastation) सामने आई है।

‘कर्नाटक की राजधानी’ (Capital of Karnataka)बैंगलुरु’ (Bangalore) में भारी बारिश से हुई तबाही की खबर (News of Devastation) सामने आई है। हाल ही में बीते हुये दिनों में ‘मंगलवार’ (Tuesday) को हुई ‘भारी बारिश’ (Heavy rain) के बाद ‘स्कूलों और कॉलेजों को बंद’ (Schools and colleges closed) कर दिया गया है। बता दें कि वहां की ‘सड़कों पर जलभराव’ (Water Logging on Roads) के कारण पूरी सडकों पर सिर्फ पानी-पानी ही नजर आ रहा है। इस तबाही के चलते ‘बैंगलुरु में शहर’ स्तर नीचे गिरता हुआ (Level falling) दिखाई दे रहा है।

‘सिविल वॉलेंटियर’ के हाथ में दिखी फिश

रिपोर्ट्स के मुताबिक इंटरनेट पर बैंगलुरु से चौंकाने वाली तस्वीर वायरल हो रही हैं। ऐसे में आप भी जिसे देखकर हैरान हो जायेंगे। बता दें कि सोशल मीडिया यूजर्स के काफी अजीबोगरीब रिएक्शन देखने को मिल रहें हैं। इस सिलसिले में वायरल हो रही तस्वीरों में एक ‘सिविल वॉलेंटियर’ (Civil Volunteer) के हाथ में ‘कैटफिश’ (catfish) देखी जा रही है।

‘बैंगलुरु का मौसम’ कमाल है का

आपको बता दें कि एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें एक नागरिक स्वयंसेवक को कैटफ़िश की तरह दिखने वाली चीज़ को पकड़े हुए देखा गया है। बता दें कि फोटो कैप्शन के साथ ट्वीट (Tweet with photo caption) में लिखा है, बेंगलुरू आओ सड़क के बीच में मछलियां पकड़ा जायेगा।

सूत्रों के मुताबिक यूज़र्स (According to other users) ने लिखा है, ‘देखना कहीं पिराना या व्हेल मछली न मिल जाये।’ वहीं कुछ लोगों का कहना है, बैंगलुरु का मौसम कमाल का है और खाने के कई विकल्प हैं।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button