वीडियो में धूम मचाने के लिए फूंका जंगल !

पाकिस्तान में इस समय आसमान से आग बरस रही है। ऐसे में अगर कोई धरती पर भी आग लगा दे तो उसे बुझाना मुश्किल हो जाएगा।

पाकिस्तान में इस समय आसमान से आग बरस रही है। ऐसे में अगर कोई धरती पर भी आग लगा दे तो उसे बुझाना मुश्किल हो जाएगा। लेकिन शायद पाकिस्तान की एक टिक-टॉक स्टार को ये बातें समझ में नहीं आई हैं, इसी लिए उन्होंने एक वीडियो बनाने के लिए जंगल में आग लगा दी। वीडियो बनाने से पहले उन्होंने ये सोचा होगा कि ऐसा करने से उन्हें तारीफें मिलेंगी, लेकिन अब वह बुरी तरह ट्रोल हो गई हैं।

पाकिस्तान की सोशल मीडिया स्टार हुमायरा असगर अपने एक वीडियो के कारण भारी आलोचना झेल रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि हुमायरा असगर ने एक बॉल गाउन पहन रखा है। वह इसे पहन कर चलते हुए आ रही हैं और उनके पीछे एक पहाड़ी के हिस्से पर आग लगी है। उन्होंने इसका कैप्शन दिया, ‘मैं जहाँ भी जाती हूँ आग लग जाती है।’

हुमायरा ने दिया ये जवाब
वीडियो जैसे ही सामने आया लोग भड़क उठे। आलोचना होने पर हुमायरा की टीम ने एक बयान में कहा कि ये आग उन्होंने नहीं लगाई है। इस वीडियो को बनाने में किसी भी तरह का नुकसान नहीं हुआ है। हालांकि इसके बाद भी लोग नहीं माने तो हुमायरा ने वीडियो हटा लिया। सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे एक आपराधिक कृत्य बताया है। हुमायरा के टिकटॉक पर 1.1 करोड़ फॉलोवर्स हैं। लोग उन पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

जलवायु परिवर्तन के कारण चरम मौसम के लिए पाकिस्तान आठवां सबसे कमजोर देश है। टिकटॉक ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है और कहा है कि “कोई भी सामग्री जो दिशानिर्देशों का उल्लंघन करती है और खतरनाक और अवैध व्यवहार को बढ़ावा देती है, हमारे मंच पर इसकी अनुमति नहीं है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button